बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने पिस्टल के बल पर की हैवानियत , जांच में जुटी पुलिस

रोपी ने पिस्टल के बल पर की हैवानियत

Bihar Crime News: गया जिले के बेलागंज में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि उसके ही  गांव के रहने वाले संदीप कुमार ने उसके मुहं को कपड़े से दबा कर रेप किया और किसी को इस  घटना के बारे में जानकारी देने  पर पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी .  

पीड़िता ने कहा ने कहा कि जिस वक्त घटना घटी थी वह घर में अकेली थी और परिवार के सारे लोग उसके दादा की आंख बनवाने के लिए बोधगया गए हुए थे ।  जिसका फायदा उठा संदीप उसके घर घुसा और उसके साथ हथियार का डर दिखाकर रेप किया ।  उसने बताया कि इससे पहले भी युवक के द्वारा उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था । 

 पीड़िता ने मीडिया से बताया कि इस मामले में वह काफी डर गई थी  मामले में पीड़िता द्वारा बेलागंज थाने में आवेदन दिया गया है और दोषी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है ।  इस घटना के सामने आने के बाद   बेलागंज थाना अध्यक्ष सह ट्रेनी  डीएसपी सदानंद कुमार ने कहा कि  पूरे मामले की जांच की जा रही है पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल करवाया जाएगा आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

रितिक कुमार द्वारा संपादित

Editor's Picks