बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS: वैशाली में मोबाइल छीनने का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने मारी गोली

BIHAR CRIME NEWS: वैशाली में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली युवक के दाहिने कान के पास से छूती हुई निकली, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया

अपराधियों का तांडव
अपराधियों का तांडव- फोटो : social Media

BIHAR CRIME NEWS: वैशाली जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर रतनपुरा स्कूल के पास से सामने आया है। यहां मोबाइल छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली युवक के दाहिने कान के पास से छूती हुई निकली, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर तुर्की गांव निवासी रामेश्वर पासवान के 19 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। राहुल ने बताया कि वह अपनी मां के साथ रतनपुरा से घर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और रतनपुरा स्कूल के पास घेर लिया। मोबाइल और बाइक छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भगवानपुर थाना अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह ने बताया कि मोबाइल छीनने के प्रयास के दौरान युवक पर फायरिंग की गई है। गोली युवक के कान के पास से छूती हुई निकली है और वह गंभीर हालत में है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

रिपर्ट-ऋषभ कुमार

Editor's Picks