बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News -फास्ट फुड दुकान के गल्ले से जबरन पैसे निकालने लगे बदमाश, विरोध करने पर दुकानदार के सिर में मारा

Bihar News -सीवान में फास्ट फूड दुकानदार से दुकान के गल्ले से रुपए निकालने का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया है। इस दौरान बदमाशों ने युवक के सिर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया गया है।

फास्ट फुड दुकानदार को मारा चाकू
फास्ट फुड दुकानदार को मारा चाकू- फोटो : परवेज

Bihar News - सीवान में फास्ट फूड दुकानदार से दुकान के गल्ले से रुपए निकालने का विरोध करने पर  बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया है। इस  दौरान बदमाशों ने युवक के सिर पर चाकू से  ताबड़तोड़ वार किया गया है। घायल युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के साबुन टोली निवासी सुभाष प्रसाद गुप्ता के पुत्र सचिन कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल उसका सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है । 

घटना नगर थाना क्षेत्र के बबुनिया मोड़ के समीप की है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि युवक सचिन फास्ट फूड का दुकान चलाता है। जब वह अपने दुकान पर बैठा था तभी पांच की संख्या में उसके दुकान पर बदमाश पहुंचे और पैसा की डिमांड करने लगे। जब युवक ने पैसा देने से इनकार किया तो तभी बदमाश गल्ले से जबरदस्ती पैसा निकाल लिए। 

जब युवक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने युवक के सिर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे युवक खून से लथपथ हो कर गिर पड़ा। घटना के बाद बदमाश दुकान के रुपए लेकर मौके से फरार हो गए। घायल युवक का  सदर अस्पताल में इलाज कराया गया।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई  है

सीवान से परवेज की रिपोर्ट 

Editor's Picks