बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS - राजधानी पटना के पॉश इलाके में बने फ्लैट में बुजुर्ग दंपती की मौत, मशाला पिसनेवाले लोढ़े का हुआ इस्तेमाल

BREAKING NEWS - राजधानी पटना के पॉश इलाके में बने फ्लैट में बुजुर्ग दंपती की मौत, मशाला पिसनेवाले लोढ़े का हुआ इस्तेमाल

PATNA CRIMEबड़ी खबर राजधानी के पॉश इलाके पाटलिपुत्र से सामने आई है। जहां मंगलवार देर शाम बुजुर्ग दंपती की मौत की घटना हुई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना के बाद सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत सहित पुलिस के कई अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए हैं। साथ ही जांच के लिए एफएलएल की टीम को बुलाया गया है। 

हत्या की घटना को लेकर बताया कि थाना क्षेत्र में बने जानकी अपार्टमेंट में एक फ्लैट में बुजुर्ग दंपती अकेले रह रहे थे। जांच के लिए पहुंची सेंट्रल एसपी ने पड़ोसियों से पूछताछ के बाद बताया कि दोनों दंपतियों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। जिसके बाद आज सुबह से ही दोनों के बीच झगड़ा तेज हो गया। जिसकी आवाजें तेज आ रही थी, जिसमें दोनों ने खुद को मार दिया है।  

सेंट्रल एसपी ने बताया पूरे फ्लैट की छानबीन में घर से कहीं भी कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं जिससे कि यह साबित हो सके कि उनकी हत्या हुई है। घर के सभी सामान पूरी तरह से सही तरीके से थे और कोई भी बाहरी व्यक्ति के आने के साक्ष्य नहीं मिले है। हत्या के हथियार को लेकर एसपी ने बताया कि घर में मशाला पिसनेवाले लोढे का इस्तेमाल कि्या गया है। सिर में अधिक चोट लगने के कारण दोनों की मौत हुई है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। 

REPORT - ANIL KUMAR




Editor's Picks