बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Katihar News-तमन्ना खातून का कातिल इश्क ,पहले प्रेमी को बाहों मे सुलाया फिर पति के साथ मिलकर दे दी बेदर्द मौत ,कहानी एक खौफनाख मोहब्बत की

Katihar News-13 सितंबर को कटिहार में एक युवक का शव मिला था । इस घटना में पुलिस ने अब पूरे मामले का खुलासा कर दिया है ।जब पुलिस तमाम तरीकों से जांच को आगे बढ़ाया तो पुलिस के सामने अवैध प्रेम संबंध की चौंकाने वाली एक कहानी सामने आई।

मोहब्बत वाली खंजर

Katihar News - कटिहार के एक महिला को अपने ही जिले के युवक फटकन मंडल से आखें चार हो गई। फिर मोहब्बत की रेलगाड़ी ऐसे चली कि प्रेम विवाह के जंक्शन पर जाकर ही रूकी । जी हां प्रेम इतना प्रगाढ़ हुआ कि दोनों ने आजीवन एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा ली । लेकिन दुर्भाग्य देखिये की यह मोहब्बत कुछ ही दिनों में दम तोड़ने लगा। हुआ यह कि प्रेम करने के बाद  प्रेम विवाह करने वाली महिला को अब अपने पति के दोस्त से आखें चार हो गई । इश्क ने पाला बदला औऱ अब तमन्ना अपने पति के दोस्त की बाहों जाने को बेताब होने लगी। बीतते वक्त के साथ उसके पति के दोस्त के साथ तमन्ना का अवैध संबध गहराता चला गया। लेकिन कहा जाता है न कि सच एक न एक  दिन सामने आ ही जाता है।

 विवाहिता महिला का पहले लव मैरिज और फिर पति के दोस्त के साथ ही आशिकी। अवैध प्रेम संबंध की यही कहानी शादीशुदा विष्णु मंडल के लिए जानलेवा साबित हुआ। मामला कटिहार के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। 13 सितंबर को हुई  इस घटना में पुलिस ने अब पूरे मामले का खुलासा कर दिया है । सदर डीएसपी अभिजीत कुमार ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि एक अक्टूबर को कटिहार मनिया रेलखंड कोरैया पट्टी बैगना रेल लाइन के किनारे पानी के गढ्ढे से बोरे में बंद शव बरामद हुआ था। पुलिस ने जब इस शव के आधार पर जांच शुरू किया तो पता चला की यह शव विष्णु मंडल का है। जब पुलिस तमाम तरीकों से जांच को आगे बढ़ाया तो पुलिस के सामने अवैध प्रेम संबंध की चौंकाने वाली एक कहानी सामने आई।

  पुलिस को पता चला की फटकन मंडल जो तमन्ना खातून नाम की एक लड़की से शादी रचाया था।  शादी के बाद तमन्ना स्वीटी बनकर फटकन के साथ रहने लगी। इसी बीच परिवार और समाज के दबाव के कारण फटकन दिल्ली मजदूरी करने चला गया। लेकिन उससे पहले वह तमन्ना और स्वीटी को विष्णु के पास रख दिया था। इस बीच विष्णु और तमन्ना उर्फ़ स्वीटी से अवैध प्रेम संबंध पनप गया। परिवार की लोगों की माने तो विष्णु और तमन्ना एक साथ दिल्ली भी गए थे।  लेकिन बाद में विष्णु तमन्ना उर्फ़ स्वीटी को लेकर लौटा पर इन दोनों में अवैध प्रेम संबंध बरकरार रहा।

 जिस कारण से फटकन स्वीटी के साथ मिलकर प्लान करके विष्णु को अपने घर बुलाकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। उसके  बाद में लाश को ठिकाने लगाने के दौरान संजय मंडल भी इन लोगो का सहयोग किया। कुल मिलाकर कटिहार मुफस्सिल थाना के चर्चित विष्णु मंडल हत्याकांड का यह खुलासा भरोसे के रिश्ते का भी कत्ल कहा जा सकता है। पहले तो विष्णु ने फटकन की पत्नी के साथ अवैध प्रेम संबंध बनाकर गलती की। लेकिन उसके बाद फटकन ने जिस तरह से साजिश रच कर विष्णु की हत्या किया यह भरोसे के रिश्ते का भी कत्ल है।


कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Editor's Picks