बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

MUZAFFARPUR NEWS : मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक पर लोड 70 कार्टन विदेशी शराब किया जब्त

MUZAFFARPUR NEWS : मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक पर लोड 70 कार्टन विदेशी शराब किया जब्त

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी होने के बावजूद शराब का कारोबार नहीं थम रहा है। वही शराब कारोबारियों के मंसूबों को ध्वस्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव से गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग मुजफ्फरपुर की टीम ने लावारिस हालत में खड़ी एक ट्रक को पकड़ा। जिसमें करीब 70 कार्टून अवैध विदेशी शराब जप्त किया गया है।

उत्पाद विभाग की माने तो यह अवैध शराब सिर्फ उत्तर प्रदेश में बिक्री के लिए था। लेकिन शराब माफिया ने इसे मुजफ्फरपुर में बेचने की हिम्मत की थी। हालांकि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक सहित अवैध शराब की खेप को बरामद किया है।

मामले में पूछे जाने पर सहायक आयुक्त मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग मुजफ्फरपुर विजय शेखर दुबे ने बताया कि टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध शराब की खेप छपरा के रास्ते मुजफ्फरपुर में पहुंच रही है। जिसके बाद टीम ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर अपनी कार्रवाई शुरू की तो उक्त ट्रक को करीब 70 पेटी लोड थी।

उन्होंने बताया की अवैध विदेशी शराब जिसे मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र के दामोदरपुर से जप्त कर लिया है। मामले में विधि सम्मत आगे की कार्रवाई चल रही है। शराब माफिया की पहचान के लिए टीम जुटी है। जल्द ही शराब माफिया को पकड़ा जाएगा। वही उन्होंने कहा कि शराब के खिलाफ हमारा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks