बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

MUZAFFARPUR NEWS : मुजफ्फरपुर में अज्ञात अपराधियों ने नहीं, आपसी रंजिश में पड़ोसी ने मारी पिंटू सिंह को गोली, पुलिसिया जांच में नया मोड़ आया सामने

MUZAFFARPUR NEWS : मुजफ्फरपुर में अज्ञात अपराधियों ने नहीं, आपसी रंजिश में पड़ोसी ने मारी पिंटू सिंह को गोली, पुलिसिया जांच में नया मोड़ आया सामने

MUZAFFARPUR : जिले के सरैया अनुमंडल के सरैया थाना क्षेत्र के बसोंकुंड में आज अहले सुबह पिंटू सिंह नामक व्यक्ति को गोली लगी थी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। मामले की सूचना मिलते ही सरैया थाना की पुलिस और मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। इसके बाद गोली लगने से घायल पिंटू सिंह को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वही गोली लगने से घायल पिंटू सिंह ने बताया था कि वह सुबह दुर्गा पूजा का चंदा वसूलने के बाद अपने घर को वापस आ रहे थे। तभी बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों के द्वारा उन्हें गोली मार दी गई। लेकिन अब मामले में जो पुलिस का बयान सामने आया है। वह पूरे मामले को लेकर नया मोड़ ला दिया है। पूरे मामले को लेकर news 4 nation को दिए गए बयान में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया है कि सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि सरैया थाना क्षेत्र के बासोकुंड में पिंटू सिंह नामक एक व्यक्ति को गोली लगी है। सूचना प्राप्त होते ही मौक़े पर सरैया थाना की पुलिस पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन भी मौक़े पर पहुंच मामले की जांच किए।

पुलिस जांच में प्रथम दृष्टिया जो मामला सामने आया है वह यह है कि सरैया थाना क्षेत्र के बासोकुंड के रहने वाले पिंटू सिंह और उनके पाटीदार अनुनय सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी दौरान अनुनय सिंह ने अपने घर से हथियार निकाल पिंटू सिंह को गोली मार दिया। जिसके बाद पिंटू सिंह गोली लगने के कारण घायल हो गए। जिनको पुलिस द्वारा सरैया के  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए घायल पिंटू सिंह को मुजफ्फरपुर के अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

आरोपी अनुनय सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीँ पुलिस द्वारा दिए गए बयान के बाद अब पुरे मामले में एक नया मोड़ आ गया है की आखिर गोली लगाने से घायल पिंटू सिंह ने किस परिस्थिति में गलत तरीके से बयान दिया और अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारने की बात क्यू कही। यह सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks