बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

बिहार में फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनाकर बॉडीगार्ड का काम करने का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

बिहार में फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनाकर बॉडीगार्ड का काम करने का पुलिस ने किया खुलासा, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनाकर शहर के बड़े व्यवसायी के यहां बॉडीगार्ड की नौकरी करना महंगा पड़ गया. बिहार एसटीएफ और मुज़फ्फरपुर पुलिस द्वारा किये गए कारवाई में तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. बिहार एसटीएफ व मुजफ्फरपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में तीनों को सदर व ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान भोजपुर जिला के बहोरनपुर थाना के टिकापुर निवासी मुन्ना राय, रोहतास जिले के गोझरी निवासी आलोक कुमार मिश्रा टनडूल मिश्रा और रोहतास जिले के कछवां थाना के मंगराव निवासी धनंजय चौबे के रूप में हुई है.

इनके पास से 0.32 बोर का तीन रेगुलर पिस्टल, बारह बोर का एक डीबीएल बंदूक, 52 जिंदा कारतूस, मैगजीन छह, फर्जी आर्म्स लाइसेंस चार, फर्जी बीएसएफ का पहचान पत्र एक व चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है. जिनके बारे में पूछताछ की गयी.

मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर देते हुए डीएसपी टाउन 2 बिनीता सिंन्हा ने बताया की इन लोगों के द्वारा फर्जी आर्म्स का लाइसेंस बनवा कर हथियार की खरीदारी की जाती थी. जिसके बाद अलग-अलग जिलों में इनको गार्ड के तौर पर  नियुक्त किया जाता था. गिरफ्तार अपराधियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks