बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

PURNEA NEWS : पूर्णिया में बाइक की चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ दबोचा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

PURNEA NEWS : पूर्णिया में बाइक की चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ दबोचा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

PURNEA : जिले के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के लाइन बाजार शिव मंदिर रोड स्थित एक निजी अस्पताल के आगे बाइक चोरी करते चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। लगातार बाइक चोरी की घटना से परेशान लोगों ने बाइक चोर को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार चोर अपना नाम आकाश कुमार बता रहा था। 

घटना के संबंध में मो तौकीर रजा ने बताया कि दो दिन पूर्व निजी अस्पताल से हैंडल लॉक बाइक चोरी कर लिया था। बाइक चोरी करते हुए चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। स्थानीय लोगों ने दो दिन से लगातार चोर का रेकी कर रहे थे। शुक्रवार को दोपहर में दो चोर बाइक चोरी करने के आया था। जिसमें एक की पहचान सीसीटीवी कैमरा में कैद तस्वीर के आधार पर चोर का पहचान कर पकड़ लिया गया, वहीं दूसरा चोर भागने में सफल रहा। 

पकड़े गए चोर को पकड़कर स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर डायल 112 के एसआई प्रिंस कुमार सहित अन्य कर्मी घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों की भीड़ से किसी तरह बाहर निकाला और सहायक खजांची पुलिस को सौंप दिया। लोगों की मारपीट से चोर घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Editor's Picks