बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

samastipur crime - झाझा पुल के नीचे मिला युवती का शव, शरीर पर थे चोट के निशान, पहचान करने की कोशिश में जुटी पुलिस

samastipur crime - खानपुर थाना क्षेत्र में झाझा पुल के नीचे से जींस टॉप पहने हुए अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। बताया गया कि कहीं और उसकी हत्या कर शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया।

samastipur crime - झाझा पुल के नीचे मिला युवती का शव, शरीर पर थे चोट के निशान, पहचान करने की कोशिश में जुटी पुलिस
समस्तीपुर में मिला युवती का शव।- फोटो : NEWS4NATION

SAMASTIPUR - समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को झाझा पुल के नीचे एक युवती का शव बरामद किया गया है। उसके गले पर रस्सी के निशान थे और आंखों पर गंभीर चोट लगी थी, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की कहीं और हत्या कर उसके शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया है और उसकी पहचान को कोशिश में जुट गई है।

घटना को लेकर बताया गया कि थाना क्षेत्र के शिवसिंहपुरा गांव में आज सुबह कुछ लोगों ने अज्ञात युवती का शव देखा। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, लेकिन भीड़ में से कोई भी मृतका की पहचान नहीं कर सका। मृत युवती ने जींस और टॉप पहन रखा था, जिससे उसकी उम्र का अंदाजा युवा वर्ग का लग रहा है। घटना की सूचना पाकर खानपुर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। 

सदर डीएसपी विजय महतो ने बताया कि पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है और सभी संभावित पहलुओं से जांच कर रही है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी सहयोग की अपील की है, ताकि युवती की पहचान जल्द हो सके और मामले को सुलझाया जा सके।


Editor's Picks