बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Sasaram Crime -डांसर पत्नी की हत्या कर फरार पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोस्त के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

HUSBAND KILLED HER WIFE

SASARAM - खबर सासाराम से है। जहां पिछले महीने के 30 सितंबर को एक नर्तकी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। बता दें कि नर्तकी आरती कुमारी की हत्या उसके पति आदित्य कुमार सिंह ने ही अपने सहयोगी के साथ मिलकर कर दिया।  

पुलिस ने बताया कि 3 साल पहले एक नाच प्रोग्राम के दौरान आरती की मुलाकात भोजपुर जिला के रहने वाले आदित्य कुमार सिंह से हुई थी। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। उन दोनों से एक बच्चा भी था। लेकिन पिछले 1 साल से आदित्य कुमार सिंह नर्तकी आरती कुमारी के साथ दूरी बना लिया था तथा दैनिक खर्च भी देना बंद कर दिया था। जिसके बाद परेशान होकर नर्तकी आरती कुमारी पुण: अपने पुराने धंधे में लौट गई थी। 

इसके बाद आदित्य कुमार सिंह नाराज हो गया तथा अपनी एक साथी मंजय कुमार के साथ मिलकर रणनीति बनाई और किसी तरह बहला फुसला कर आरती को अपने साथ ले ले गया तथा सुनसान जगह पा कर करबंदिया के पास गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया। जिससे आरती की मौत हो गई थी। 

पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया तथा वारदात में शामिल मंजय कुमार को उत्तर प्रदेश के विंध्याचल के पास से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस के दबिश को देखते हुए आदित्य कुमार सिंह ने भी कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद आदित्य को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ किया है। एसपी रौशन कुमार ने बताया कि इस प्रकार वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए बहुत कम समय में मामले का उद्घाटन कर दिया गया।

REPORT - RANJAN KUMAR


Editor's Picks