बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SIWAN CRIME NEWS : सिवान में बेख़ौफ़ बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान में हथियार के बल पर लूटे 20 लाख के गहने, इलाके में मचा हड़कंप

SIWAN CRIME NEWS : सिवान में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान में 20 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने लूट लिए।

बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूटे 20 लाख के गहने

SIWAN : जिले में हथियार के बल पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने 20 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है की हथियार से लैस नक़ाबपोश अपराधियों ने आभूषण दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधी 4 की संख्या में थे। जो घटना को अंजाम देकर अपाची से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर SDPO अजित प्रताप सिंह चौहान दलबल के साथ पहुँचे। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की आज नौतन थाना क्षेत्र अन्तर्गत नौतन बाजार में मदन चौक स्थित ज्वेलरी दुकान में लूट होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नौतन थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचें। 

घटनास्थल के जांच एवं उपस्थित लोगों से पुछताछ के क्रम में ज्ञात हुआ कि मोटरसाईकिल सवार 3-4 अज्ञात अपराधकर्मी ज्वैलरी दुकान पर आए एवं हथियार का भय दिखाकर दुकान में रखा सोने का गहना लूट के ले गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष द्वारा अज्ञात अपराधकर्मियों के पहचान हेतु आसपास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

सिवान से ताबिश इरशाद की रिपोर्ट

Editor's Picks