बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Terrorist attack: तीन बिहारियों को आतंकवादियों ने मारी गोली,कुल 7 लोगों की हुई मौत, CM उमर फारुख के क्षेत्र में हुआ हमला..

Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में आतंकवादी हमले की घटना हुई, जिसमें कुल सात लोगों की मौत हो गई इस हमले में बिहार के तीन मजदूरों सहित एक कश्मीरी डॉक्टर भी शामिल हैं.

आतंकवादियों ने बिहार के तीन मजदूरों का मार

Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में आतंकवादियों ने बिहार के तीन मजदूरों सहित सात लोगों की मौत के घाट उतार दिया है. आतंकवादियों ने सुरंग निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूरों के कैंप पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी इस घटना की जिम्मेदारी द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है. जिन सात लोगों की मौत हुई है, उनमें बिहार के सेफ्टी मैनेजर फहीमन नासिर, मोहम्मद हनीफ और कलीम, जबकि मध्य प्रदेश के मैकेनिकल मैनेजर अनिल शुक्ला , जम्मू के शशि अबरोल, पंजाब के गुरमीत सिंह और कश्मीर के डॉ. शाहनवाज शामिल हैं.

पुलिस और सेना ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. वहीं उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने सोशल मीडिया के ‘एक्स’ घटना की कड़ी नींदा करते हुए  लिखा, “मैं गगनगीर में नागरिकों पर जघन्य आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. मैं लोगों को आश्वासन देता हूं कि इस घृणित कृत्य के पीछे के लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. हमने जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दी है. हमारे बहादुर जवान मैदान पर हैं और वे तय करेंगे कि आतंकवादियों को उनकी कार्रवाई के लिए भारी कीमत चुकानी पड़े. इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है. पूरा देश उनके परिवारों के साथ एकजुटता से खड़ा है.”

इस घटना ने एक बार फिर सुरक्षा बलों के सामने चुनौतियां खड़ी कर दी हैं। सरकार ने आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का संकल्प लिया है, लेकिन यह देखना बाकी है कि आने वाले समय में स्थिति में क्या बदलाव आता है।"

Editor's Picks