बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHOJPURI INDUSTRIES - भोजपुरी के एक और दिग्गज कलाकार ने पकड़ी राजनीति का राह, भाजपा के टिकट पर इस जगह से चुनाव लड़ेंगे सिंगर रितेश पांडेय, कर दिया ऐलान

Singer Ritesh Pandey will contest elections from Bhabua

PATNA - भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े कलाकारों ने राजनीति में हाथ आजमाया है। जिनमें कुछ को सफलता मिली है। कुछ नाकाम भी रहे हैं। वहीं अब एक और दिग्गज कलाकार रितेश पांडेय ने राजनीति में जाने का फैसला किया है। जिसके लिए आज रितेश ने भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल से मुलाकात की है। 

भभुआ के चुनाव लड़ने का फैसला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के बाद रितेश पांडेय ने बताया कि वह भभुआ विधानसभा से चुनाव अगले साल होनेवाले चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान भाजपा की सदस्यता लेने पर भी उन्होंने कहा कि इसको लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी। 

भभुआ में खोला ऑफिस

बता दें कि रितेश पांडेय ने कुछ दिन पहले ही भभुआ में अपना कार्यालय खोला है। साथ ही क्षेत्र में काफी समय बीता रहे हैं और लोगों से मुलाकात कर अपने लिए जनसमर्थन जुटाने की कोशिश में लग गए हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी के कई कलाकार विधानसभा और लोकसभा का चुनाव लड़ चुके है।भोजपुरी के दो दिग्गज कलाकार भी अभी भाजपा से ही सांसद है। भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद है तो रविकिशन गोरखपुर संसदीय क्षेत्र का लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हालांकि दिनेश यादव निरहुआ और पवन सिंह लोकसभा चुनाव हार गए।



Editor's Picks