बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: दुर्गा पूजा पर आर्केस्ट्रा का आयोजन, भोजपुरी गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके

मुंगेर के ललादरवाला दुर्गा मंदिर में भक्ति जागरण सह आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. जहां कलाकारों के द्वारा जहां एक से बढ़ कर गाना गा कर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया तो वहीं कई गांवों में डांसरों के द्वारा नृत्य की प्रस्तुति भी दी गई .

भोजपुरी गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके

Bihar News: मुंगेर के ललादरवाला दुर्गा मंदिर में भक्ति जागरण सह आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया ।  जहां कलाकारों के द्वारा जहां एक से बढ़ कर एक भक्ति के रस में डूबे भजनों को गा कर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया तो वहीं कई गांवों में डांसरों के द्वारा नृत्य की प्रस्तुति भी दी गई । जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे । 

दरअसल मुंगेर के कई जगहों में भक्ति जागरण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था।  उसी क्रम में मुंगेर मुख्यालय आ एक किलोमीटर दूर लाल दरवाजा दुर्गा पूजा में नवयुवक संघ के द्वारा भक्ति जागरण सह रिकडिंग नृत्य का भी आयोजन किया गया था जिसे देखने के लिय हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। तो इस कार्यक्रम का शुभारंभ भी संयुक्त रूप से भाजपा विधायक, जदयू प्रदेश महासचिव और राजद के पूर्व एमएलए प्रत्याशी मुकेश यादव के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। 

 जिसके बात गायकों के द्वारा माता का एक से बढ़ कर एक भजन की प्रस्तुति से लोग मंत्र मुग्ध हो गए तो । डांसरों के द्वारा विभिन्न तरह के भोजपुरी गानों पर जम के ठुमके भी लगाए गए ।

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Editor's Picks