बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News:मोतिहारी एसपी ने शराब माफियाओं के खिलाफ चलाया अभियान, थानावार10 टॉपटेन शराब माफियाओ की सूची बनाने का निर्देश

मोतिहारी पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ एक सख्त कदम उठाते सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस ने थानावार 10 टॉपटेन शराब माफियाओं की सूची बनाने का निर्देश दिया है।

शराब माफियाओं के खिलाफ एक सख्त कदम

Bihar News: मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र के टॉप 10 शराब माफियाओं की सूची तैयार करें। इस सूची में फरार माफियाओं, जमानत पर छूटे सक्रिय और निष्क्रिय माफियाओं के साथ-साथ पुराने मामलों का विवरण भी शामिल होगा।

एसपी ने स्पष्ट किया है कि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए शराब माफियाओं के नेटवर्क को पूरी तरह से तोड़ना जरूरी है। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे इस अभियान में पूरी गंभीरता के साथ जुटें। जमानत पर छूटे सक्रिय माफियाओं को दोबारा जेल भेजा जाएगा और निष्क्रिय माफियाओं पर कड़ी नज़र रखी जाएगी।

जिला के सभी 396 पंचायतों से शराब माफियाओं की सूची तैयार की जाएगी। सूची तैयार करने में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस अभियान में अच्छा प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Editor's Picks