बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गोपालगंज सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा युवक, कर्मियों के पैसे मांगने पर खुद शुरू किया इलाज

सदर अस्पताल में खुद शुरू किया इलाज

GOPALGANJ : जिले के सदर अस्पताल में उस वक्त अजीबोग़रीब नजारा देखने को मिला। जब एक जख्मी व्यक्ति इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन सदर अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों ने उस व्यक्ति से मरहम पट्टी लगाने के लिए पैसे की डिमांड कर डाली।

हालाँकि युवक के पास पैसे नहीं होने के कारण उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद जख्मी व्यक्ति ने खुद से अपना इलाज शुरू कर दिया। जख्मी व्यक्ति की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हरखूआ वार्ड नंबर 24 निवासी स्वर्गीय रामदेव यादव के बेटा सुखारी यादव के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संबंध में जख्मी व्यक्ति ने बताया कि वह एक होटल में काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। आज अचानक पैर में चोट लग जाने के कारण लहूलुहान हो गया था। जिसके बाद सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने बिना पर्ची बनाए इमरजेंसी वार्ड के ओटी में मरहम पट्टी लगाने के लिए भेज दिया। जब वहां पहुंचे तो कुछ स्वास्थ्य कर्मी ने इसके एवज में 50 रुपए की डिमांड कर दी।

हालाँकि पैसा नहीं होने के कारण वह देने में असमर्थ रहा और साफ तौर पर इंकार कर दिया। वही बिना पैसे के स्वास्थ्य कर्मी मरहम पट्टी लगाने से मना कर दिए और वहां से निकल गए। लेकिन खून लगातार बह रहा था। जिसके बाद मैने खुद से मरहम पट्टी लगाना शुरू कर दिया। तब खून बहना बंद हुआ। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks