बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Road Accident: पटना में भारी बवाल, तेज रफ्तार स्कूल बस ने सड़क पार कर रही महिला को कुचला

पटना में एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने सड़क पार कर रही महिला को कुचल दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर जमकर बवाल काटा है। फिलहाल पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

Road Accident in Patna

Bihar News: राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि दीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक निजी स्कूल के तेज रफ्तार बस ने एक सड़क पार कर रही महिला को कुचल दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। 

बताया जा रहा है कि महिला सड़क पार कर रही थी उसी दरमियान तेज रफ्तार से आ रही स्कूल बस ने महिला को कुचल दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं महिला के घायल होने के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा और निजी स्कूल में तोड़फोड़ के साथ रोड पर भी सड़क जाम कर हंगामा करने लगे।


वह दीघा थाना की पुलिस के साथ-साथ वरिया अधिकारी पहुंचकर स्थानीय लोगों को समझने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में लोगों को समझने का प्रयास जारी है। साथ-साथ कुछ लोगों को भी हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वहीं महिला का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks