बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Weather : बिहार में जाते जाते 12 जिलों को भिंगोएगा मॉनसून, विजयादशमी के उमंग में बारिश इन जिलों में डाल सकती है रंग में भंगभंग

Bihar Weather : बिहार में जाते जाते 12 जिलों को भिंगोएगा मॉनसून, विजयादशमी के उमंग में बारिश इन जिलों में डाल सकती है  रंग में भंगभंग

BIHAR WEATHER:बिहार में विजयादशमी लोग धूमधाम से मना रहे हैं. वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज यानी शनिवार को बिहार के लोग बारिश से परेशान हो सकते हैं. मौसम विभाग के अनुसार रावण बध के दौरान राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग के अनुसार अरब सागर में चक्रवात के कारण बिहार में पंद्रह अक्तूबर तक मॉनसून सक्रिय रह सकता है. 15 अक्टूबर तक बादल की आवाजाही जारी रह सकती है.विभाग के अनुसार 13 अक्तूबर तक सूबे के कुछ जिले में बादल छाये रह सकते हैं तो कई जिलों में हल्की बारिश हो सकती है. 

मौसम विभाग के अनुसार विजयादशमी के दिन बिहार के विभिन्न जिलों में बारिश होने की संभावना है.मौसम विभाग ने बताया है कि 12 अक्टूबर को बिहार के कुछ जिलों में बारिश हो सकती है. विशेष रूप से सुपौल, सहरसा, खगड़िया, जमुई, बांका, मुंगेर, भागलपुर, कटिहार, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और मधेपुरा में जोरदार बारिश की संभावना जताई गई है. हालांकि कुछ अन्य क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद भी है.

विजया दशमी को लेकर कोई पटना को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है.

Editor's Picks