बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GOPALGANJ NEWS : गोपालगंज में बदमाशों ने ढाई साल के बच्चे का किया अपहरण, कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने जमकर काटा बवाल

गोपालगंज में बेख़ौफ़ बदमाशों ने ढाई साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। जिसके बाद परिजन एसपी के पास पहुंचे। लेकिन कार्रवाई नहीं होने से नाराज हो गए और सड़क पर जमकर बवाल काटा।

बदमाशों ने किया ढाई साल के बच्चे का अपहरण

GOPALGANJ : जिले के थावे ओवर ब्रिज के नीचे शनिवार को संजय बांसफोर की ढाई साल के बच्चा का अज्ञात अपहरण गिरोह के सदस्यों ने अपहरण कर लिया। बच्चे के अपहरण के बाद पीड़ित परिवार सुबह छह बज कर तीस मिनट पर थाने पहुंचे। जहां पुलिस के द्वारा कार्रवाई नही होने से एसपी कोठी पर पहुंचे। जहाँ से सभी को एसपी के द्वारा थाने में भेजा गया। उसके बावजूद भी थाना द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाने को लेकर उग्र परिजनो ने थावे ओवर ब्रिज के नीचे बाजार में जाने वाली मुख्य सड़क पर आगजनी कर दोनों सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी किया।

जाम की सूचना मिलने पर थावे थानाध्यक्ष धीरज कुमार अपर थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे। जिसको लेकर पुलिस की सुस्ती एवं कार्रवाई नहीं होने से नाराज उग्र ग्रामीणों ने अक्रोशित होकर जमकर नारेबाज़ी करते हुए बवाल काटा। लेट पहुंचने से प्रदर्शनकारियों की पुलिस को काफी आक्रोश झेलना पड़ा। काफी समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए तथा घंटों सड़क पर लगे जाम को हटाने में पुलिस सफल रही।

घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए,अपहरण मामले में पुलिस बाज़ार के सड़क किनारे दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी रही। घटना के संबंध में बच्चे की मां काजल बांसफोर ने बताया की अपने बच्चे कृष्णा को एक दूकान के पास सुलाकर हम और मेरे पति संजय बांसफोर और मुना बांसफोर हम तीनों ओवर ब्रिज के नीचे बाजार और सड़कों को सुबह पांच बजे साफ सफाई कर रहे थे। उसी दौरान अज्ञात लोग मेरे बच्चे का उठाकर अपहरण कर लेकर फरार हो गए।

बच्चे की मां ने कहा की सुबह पांच बजे की अपहरण की घटना है,और पुलिस सात घंटे लेट बारह बजे के बाद घटना स्थल पर पहुंची। जबकि थाना और थावे बाजार की दूरी एक किलो मीटर बताई जा रही है। बच्चे की अपहरण मामले में थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया की पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए सीसी टीवी कैमरे को खंगालने रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks