बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR NEWS - अंतिम संस्कार कार्यक्रम से बस की छत पर बैठकर आ रहे लोग हाइटेंशन तार की चपेट में आए, सात लोग गंभीर रूप से झुलसे

HAJIPUR NEWS - हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र में बस की छत पर बैठे सात लोग हाइटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत नाजुक बताई गई है।

Seven bus passengers injured due to electric shock in Hajipur

HAJIPUR - जिले के नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा रोड के पावर हाउस के पास हाई टेंशन तार की चपेट में आने से सात लोग गंभीर रूप से झुलस गए। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया और वहां लोगों की भीड़ जुट गई।  से  घटना के बाद आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं सूचना मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से सभी झूलते हुए लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दो लोगों की स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

सभी घायलों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कुढनी थाना क्षेत्र के चढुआ गांव के किशोर राय के पुत्र सोनू कुमार सेतनाथ राय के पुत्र सुरेश कुमार अटु राय के के पुत्र रिशु कुमार राम पुकार राय के पुत्र राजा कुमार  बरनराय के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के कुढनी थाना क्षेत्र में चढुआ गांव निवासी शंकर सिंह की पत्नी के निधन के बाद अंतिम संस्कार में लोग हाजीपुर के कौनाहारा घाट आए थेष अंतिम संस्कार के बाद वापस लौट के क्रम में नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा रोड स्थित पावर हाउस के पास बस की छत पर बैठे कुछ लोग हाई टेंशन तार की चपेट में आ गए। जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। 

घटना के बाद जुटे आसपास स्थानीय लोगों ने  घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया दिलीप राय समेत एक और व्यक्ति की स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। बस में 50 से अधिक लोग सवार थे।।

REPORT - RISHAV KUMAR



Editor's Picks