बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मेहरारू को मजदूरी करके पढ़ईली भईया आ सिपाही बनईली...छोड़के चल गेल...रो-रोकर मजदूर पति ने एसएसपी से लगायी गुहार

BIHAR NEWS : गया जिले में बिहार पुलिस में कांस्टेबल की नौकरी मिलते ही पत्नी ने पति को ठेंगा दिखा दिया। पीड़ित पति का आरोप है की उसने पढ़ा लिखाकर पत्नी को सिपाही बनाया। लेकिन अब वह फोन नहीं उठा रही है...पढ़िए आगे

पत्नी निकली बेवफा
नौकरी मिलते ही बेवफा हुआ पत्नी - फोटो : MANOJ

GAYA : बिहार के गया में बिहार पुलिस में कांस्टेबल के पद पर सेवा शुरू करने के साथ मजदूर पति को छोड़ पत्नी ने अलग रहने का फैसला ले लिया है। यह पूरा मामला गया जिला के शेरघाटी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर पंचायत के ग्राम भुजौल से जुड़ा हुआ है। जहां के निवासी मिथिलेश कुमार, पिता जुगेश प्रजापति की शादी वर्ष 2017 में प्रीति कुमार नाम की युवती के साथ हुई थी, जो झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। शादी के बाद एक बच्चा हुआ, जो कि 6 साल के करीब उम्र का है। सब कुछ सही चल रहा था। 

लेकिन इसके बीच 2021 में उसकी पत्नी बोधगया बीएमपी में नौकरी लगने के बाद उससे दूर होने लगी और अब उसका न फोन उठाती है और ना मिलना चाहती है। इस संबंध में पति मिथिलेश कुमार ने गया एसएसपी को लिखित आवेदन देकर गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी उसके पास नहीं आ रही है। वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है, लेकिन वह उससे मिलना भी नहीं चाहती। एसएसपी को लिखा है कि उसकी पत्नी से मिला दिया जाए। इसकी पत्नी फिलहाल में बीएमपी बोधगया में पोस्टेड है। बताया कि उसने काफी मेहनत मजदूरी कर अपनी पत्नी की नौकरी लगवाई। 

मिथिलेश ने कहा की शादी के बाद उसने पत्नी के लिए काफी कुछ किया। लेकिन अब नौकरी लगने के बाद वह इस तरह का काम कर रही है और मेरे पास नहीं आ रही है। वही लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में काम कर रही है। पीड़ित मिथिलेश कुमार ने अपनी पत्नी से मिला देने की गुहार लगाई है। 

वही, इस संबंध में बोधगया बीएमपी में तैनात महिला सिपाही प्रीति कुमारी का कहना है कि पति से तंग आकर दूर रहना चाहती हूं। एटीएम कार्ड को हमसे छीनकर पैसे की निकासी कर लेता था। दहेज के लिए भी हमे टॉर्चर किया जाता रहा। हमने विभाग में इसकी लिखित शिकायत देकर अवगत करा चुकी हूं। अब हम इनके साथ नहीं रहना चाहती हूं। 






Editor's Picks