बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

MUZAFFARPUR NEWS - चलती बस में ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, मरने से पहले सभी यात्रियों को ऐसे किया सुरक्षित कि छलक पड़ी आंखें

MUZAFFARPUR NEWS - चलती बस में ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, मरने से पहले सभी यात्रियों को ऐसे किया सुरक्षित कि छलक पड़ी आंखें

MUZAFFARPUR : किशनगंज से पटना आ रही बस के ड्राइवर को चलती गाड़ी में दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौत हो गई। घटना मुजफ्फरपुर में हुआ। इस दौरान बस में कम से कम 30 यात्री सवार थे। हालांकि तबीयत बिगड़ने के बाद भी उसने बस में बैठे सभी यात्रियों को किसी हादसे से बचा लिया और किसी को कोई चोट नहीं आई।  ड्राइवर की इस तरह से हुई मौत से सभी दुखी हो गए। मृत बस ड्राइवर की पहचान 60 वर्षीय मुन्ना नेपाली के रूप में हुई है। वह पटना के मीठापुर का निवासी बताया गया।

घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलिया की है। मिली जानकारी के अनुसार, उक्त बस किशनगंज से चलकर अपने रफ्तार से मुजफ्फरपुर व हाजीपुर के रास्ते पटना के लिए जा रही थी। इसी बीच कुढ़नी थाना क्षेत्र में बलिया ओवर ब्रिज पर चढ़ते ही चालक को बेचैनी होने लगी. बेचैनी और सीने में दर्द के कारण चालक बस पर से अपना संतुलन खोने लगा और गाड़ी डिवाइडर से टकराने वाली थी।

सवार यात्री काफी डर गए। लेकिन टकराने से पहले ड्राइवर ने ब्रेक लगाकर बस को खड़ा कर दिया। गाड़ी रुकते ही बस में सभी यात्री बाहर निकल गए जबकि ड्राइवर स्टेरिंग पर लेटा रह गया। बस के खलासी ने जाकर देखा तो वह बेहोश था। थोड़ी देर में ही उसके मरने की पुष्टि हो गई। मौत की सूचना पर यात्रियों में हलचल मच गई। पुलिस को घटना की जनकारी दी गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं इस घटना से दुखी यात्री अफसोस जताते हुए दूसरी बस से अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल पड़े।


Editor's Picks