बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar bypolls - बेलागंज उपचुनाव में जदयू को मिली मजबूती, अशोक चौधरी की मौजूदगी में क्षेत्र के दिग्गज नेता ने ली पार्टी की सदस्यता

Bihar bypolls – बेलागंज उपचुनाव के लिए नीतीश कुमार ने अशोक चौधरी को प्रचार की कमान सौंपी है। आज अशोक चौधरी की मौजदूगी में क्षेत्र के वरिष्ठ नेता ई. अजय कुशवाहा को पार्टी की सदस्यता ली और जदयू कैडिंडेट के समर्थन की घोषणा की।

Bihar bypolls - बेलागंज उपचुनाव में जदयू को मिली मजबूती, अशोक चौधरी की मौजूदगी में क्षेत्र के दिग्गज नेता ने ली पार्टी की सदस्यता

PATNA - आज अशोक चौधरी मंत्री - ग्रामीण कार्य विभाग (बिहार सरकार) की उपस्थिति में बेलागंज के कुजापी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश तथा बेलागंज के वरिष्ठ नेता ई. अजय कुशवाहा जी ने आज बेलागंज से NDA समर्थित जद(यू) प्रत्याशी मनोरमा देवी जी को ना सिर्फ समर्थन दिया बल्कि आगे भी पार्टी के साथ रहने हेतु सदस्यता ग्रहण करने का भी निर्णय लिया। 

श्री चौधरी आज बेलागंज विधानसभा अंतर्गत बेलागंज बाजार में जनसंपर्क के माध्यम से जनता-जनार्दन से भेंट-मुलाक़ात कर आगामी 13 नवंबर को NDA समर्थित जद(यू) प्रत्याशी मनोरमा देवी जी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान क्षेत्र की देवतुल्य जनता-जनार्दन एवं अभिभावकों संख्या द्वारा मिले स्नेह और आशीर्वाद के लिए ह्रदय से आभार भी व्यक्त किया। 

इस अवसर पर हमारे साथ लोकप्रिय प्रत्याशी मनोरमा देवी जी, पूर्व मंत्री अभिराम शर्मा,पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा जी, पूर्व विधायक वशिष्ठ सिंह, जद(यू) महासचिव छोटू सिंह जी सहित अनेक जेडीयू के सम्मानित साथी मौजूद रहे।


Editor's Picks