बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : सीएम नीतीश फिर मारेंगे पलटी ! मीसा भारती ने किया बड़ा दावा, झारखंड में भी होगा खेला

नीतीश कुमार कब क्या करेंगे इसे लेकर जदयू के किसी नेता को कुछ भी पता नहीं है. जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा था कि नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं. अब मीसा भारती ने इस पर बड़ा दावा किया है.

Bihar News : सीएम नीतीश फिर मारेंगे पलटी ! मीसा भारती ने किया बड़ा दावा, झारखंड में भी होगा खेला

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या फिर से पलटी मारने को तैयार है? राजद सांसद और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने रविवार को इसे लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कब क्या करेंगे इसे लेकर जदयू के किसी नेता को कुछ भी पता नहीं है. जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा था कि नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं. इतना ही नहीं एक दिन पहले ही नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वे पहले दो बार गलती कर चुके हैं. अब वे कहीं नहीं जाने वाले हैं. एनडीए के ही साथ रहेंगे. 


इसी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल की सांसद मीसा भारती ने कहा कि संजय झा ही नहीं किसी को भी कुछ नहीं पता है कि नीतीश कुमार कब क्या करेंगे. नीतीश क्या करेंगे यह सिर्फ उन्हीं को पता है. उनके अगल-बगल के किसी व्यक्ति को भी कुछ पता नहीं है. चाहे वह संजय झा ही क्यों नहीं हों. हालांकि राजद के साथ नीतीश कुमार के आने की किसी संभावना से उन्होंने इनकार किया. 


सीट बंटवारा में खेला : वहीं झारखंड चुनाव में सीट बंटवारे पर राजद की नाराजगी से जुड़ी खबरों पर मीसा ने स्पष्ट किया कि फ़िलहाल सीटों को लेकर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है. इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन इसे नाराजगी नहीं कह सकते हैं. उन्होंने कहा कि संगठन को लेकर चलना पार्टी का काम है. ऐसे में पार्टी की ओर से तमाम बातें पहले ही स्पष्ट कर दी गई हैं. आज शाम तक पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.  


गिरिराज को नसीहत : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं है कौन सी यात्रा है. सभी लोगों को प्रजातंत्र में इस देश में यात्रा निकालने का हक है. उन्होंने कहा कि अगर गिरिराज की यात्रा से फैक्ट्री खुल रही है, नौकरी लगता है तो गिरिराज सिंह को मैं सलाह देती हूं कि वह हमेशा यात्रा निकालें. वहीं गिरिराज की यात्रा के ठीक एक दिन बाद भागलपुर में मंदिर में तोड़फोड़ पर मीसा ने कहा कि हमें इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन यह कानून व्यवस्था का मामला है इसको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार को देखना चाहिए. साम्प्रदायिक तनाव नहीं होना चाहिए. 


जहरीली शराब पर घेरा : जहरीली शराब से सिवान और सारण में मौतों को लेकर उन्होंने सीएम नीतीश को आड़े हाथों लिया. मीसा ने कहा कि जहरीली शराब और शराब तस्करी पर सरकार क्या कर रही यह दिख रहा है. अब तो केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर एनडीए की सरकार है. बावजूद इसके बिहार को कुछ नहीं मिल रहा है. उलटे जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है.  

अभिजीत की रिपोर्ट

Editor's Picks