बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Bihar Politics : नीतीश कुमार अगर आखिरी सांस तक बने रहना चाहते हैं मुख्यमंत्री तो उन्हें बिहार में करना होगा बस एक काम ....

Bihar Politics : नीतीश कुमार अगर आखिरी सांस तक बने रहना चाहते हैं मुख्यमंत्री तो उन्हें बिहार में करना होगा बस एक काम ....

Bihar Politics : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर अक्सर तंज किया जाता है कि वे हमेशा ही मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहना चाहते हैं. अब सीएम नीतीश को लेकर एक क्थावाचक ने कहा कि अगर वे उनका कहा एक काम कर देंगे तो जीवन भर मुख्यमंत्री बने रह सकते है. पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया और अजीबोगरीब बयानों की वजह से घर-घर में मशहूर हो गए अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सीएम नीतीश को यह सुझाव दिया है. 


अनिरुद्धाचार्य महाराज हाल ही में बिहार में थे, जहां उन्होंने जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को कुछ सलाह दी। हजारों लोगों की एक सभा को संबोधित करते हुए अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा कि अगर नीतीश कुमार बिहार में गोहत्या को रोकते हैं तो वे जीवन भर सीएम बने रह सकते हैं. अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा, "बिहार में इस मंच से लाखों लोग आपको सुन रहे हैं. जब सीएम इन लाखों भक्तों के सामने घोषणा करते हैं कि बिहार में अब गोहत्या नहीं होगी, तो मैं यह लिखकर दे सकता हूं कि नीतीश कुमार अपनी आखिरी सांस तक सीएम बने रहेंगे.


दरअसल अनिरुद्धाचार्य गौ संरक्षण को लेकर अपनी बातें रख रहे थे. इसी क्रम में उन्होंने सीएम नीतीश को सुझाव देते हुए कहा कि आप बिहार में अगर गौहत्या बंद करा दें तो आपनी आखिरी सांस तक सीएम बने रह सकते हैं. उनका यह बयान पर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इसमें एक बार फिर से अनिरुद्धाचार्य अपने इस बयान के कारण ट्रोल भी हो रहे हैं. इतना ही नहीं सीएम नीतीश के समर्थक भी अनिरुद्धाचार्य पर तंज कस रहे हैं उन्हें ऐसे बयानों से बचना चाहिए जिससे उनका मजाक बन रहा है. 


गौरतलब है कि नीतीश कुमार वर्ष 2000 में पहली बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिए लेकिन सिर्फ सात दिन ही रहे. उसके बाद वर्ष 2005 से नीतीश कुमार लगातार बिहार के मुख्यमंत्री हैं. इस दौरान एक छोटी सी अवधि में जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया गया था. वहीं नीतीश कुमार ने 2005 से अब तक एनडीए और महागठबंधन दोनों के साथ समर्थन से अलग अलग समय पर बिहार में सरकार बनाई. अब अनिरुद्धाचार्य ने उन्हें आखिरी सांस तक सीएम बने रहने का अलग ही सुझाव दे दिया है. 


Editor's Picks