बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : बिहार में नई रेल लाइन के लिए 4553 करोड़ की योजना को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी, मंत्री संतोष सुमन ने बताया पीएम मोदी का दीवाली गिफ्ट

BIHAR POLITICS : बिहार में 4,553 करोड़ रुपये की लागत से 256 किलोमीटर रेलवे लाइन के दोहरीकरण की योजना को केंद्र सरकार ने मंजूरी दी है। मंत्री संतोष सुमन ने इसे पीएम मोदी का दिवाली गिफ्ट बताया है...पढ़िए आगे

बिहार को मिला दिवाली गिफ्ट
पीएम मोदी ने दिया दिवाली गिफ्ट - फोटो : SOCIAL MEDIA

PATNA : बिहार सरकार के प्रावैधिकी एवं आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन ने बिहार में 4,553 करोड़ रुपये की लागत से 256 किलोमीटर रेलवे लाइन के दोहरीकरण  की योजना को मंजूरी मिलने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दीवाली गिफ्ट बताया।

उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रधानमंत्री बिहार को 3 और वंदे भारत एक्सप्रेस का उपहार दे चुके हैं। इनमें से पांच बंदे भारत ट्रेन गया होकर गुजरती है। डॉक्टर सुमन ने कहा कि श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या से माता सीता के जन्मस्थान सीतामढ़ी तक करीब 256 किलोमीटर की रेल लाइन बिछाने का फैसला बिहार के ढांचागत विकास को तेज करेगा और इससे रोजगार के अवसर बढेंगे। 

उन्होंने कहा कि एनडीए की डबल इंजन सरकार ने गरीबों के विकास के लिए जितने काम किये हैं, उससे जनता में उत्साह है और अपने काम के बल पर हम इमामगंज सहित बिहार विधानसभा की सभी चार सीटों पर उपचुनाव में विजयी होंगे। 

Editor's Picks