बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITICS NEWS - लारेंस बिश्नोई को सिखाएंगे सबक! इस तारीख को मुंबई जा रहे हैं पप्पू यादव, कर दिया ऐलान

POLITICS NEWS - गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के पूरे गैंग को 24 घंटे में खत्म करने की बात करनेवाले सांसद पप्पू यादव आगामी 24 अक्टूबर को मुंबई जा रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं, अब जो करूंगा आप लोग देख लीजिएगा।

PAPPU YADAV, Lawrence Bishnoi
मुंबई जा रहे हैं पप्पू यादव- फोटो : ANUBH

PATNA - बाबा सिद्दीकी की हत्या में बड़ी भूमिका निभानेवाले लारेंस बिश्नोई के पूरे गैंग को खत्म करने की बात करने वाले पप्पू यादव अब मुंबई जाने की तैयारी कर रहे हैं. आज पटना में खुद उन्होंने इस बात की जानकारी दी। पप्पू यादव ने बताया कि वह अपनी बात पर अभी भी कायम हैं और जो कहना था उसे पहले ही ट्विट के जरिये बता दिया है। 

इस दौरान मीडिया द्वारा अपनी बात से पीछे से हटने के आरोपों पर पप्पू यादव ने गुस्सा जाहिर किया और कहा कि आपके परिवार में कोई ऐसा कह सकता है क्या, मैंने कहा था और अपनी बात पर अभी कायम हूं। 

24 को जाएंगे मुंबई

पप्पू यादव ने बताया कि आगामी 24 अक्टूबर को वह मुंबई जा रहे हैं। जो कहना होगा अब वहीं से कहूंगा, देख लीजिएगा। आप पप्पू यादव को मत सिखाइए

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव इकलौते ऐसे सांसद थे, जिन्होंने खुलकर लारेंस बिश्नोई के गैंग को जड़ से खत्म करने की बात कही थी। साथ ही सरकार से मांग की थी कि वह अनुमति दे तो 24 घंटे में उनके गैंग को खत्म कर देंगे। 



Editor's Picks