बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब तस्करी, मद्य निषेध विभाग ने साढे तीन हजार लीटर अर्ध निर्मित देशी शराब को किया विनष्ट

Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब तस्करी,  मद्य निषेध विभाग ने साढे तीन हजार लीटर अर्ध निर्मित देशी शराब को किया विनष्ट

Bettiah: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. लेकिन शराब तस्करी रुकने  का नाम नहीं ले रही है. बेतिया में भी अवैध शराब का धंधा फल फूल रहा है व वहीं तस्करों के खिलाफ बेतिया मद्य निषेध और मझौलिया पुलिस ने मोर्चा खोल दिया है.  मझौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत महोदीपुर और लालसरैया में विशेष छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान लगभग साढे तीन हजार लीटर अर्ध निर्मित देशी शराब को विनष्ट किया गया है और 25 लिटर देशी शराब भी जब्त की गई है। 

छापामारी के दौरान किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बता दें कि  आज यानी सोमवार की  अहले सुबह ही पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है । ड्रोन कैमरा की निगरानी के साथ पुलिस ने कार्रवाई की है ।

मध्य निषेध अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि विशेष अभियान के तहत छापेमारी की गई है। अभियान लगातार जारी रहेगा। वहीं शराब कारोबारी भनक मिलते हैं फरार हो गए l उन्होंने यह भी बताया की रविवार को यही से एक महिला शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था । 

रिपोर्ट- आशिष कुमार

Editor's Picks