बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: प्रेम प्रसंग में हुई थी सुहानी खातून की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, कहानी पूरी तरह फिल्मी है...

Bihar news: प्रेम प्रसंग में हुई थी सुहानी खातून की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, कहानी पूरी तरह फिल्मी है...

बेतिया प•चम्पारण के नरकटियागंज नगर के दिउलिया मोहल्ले में घटित नाबालिग हत्याकांड का पुलिस ने खुलास कर दिया है. नाबालिग की हत्या प्रेम प्रसंग में  की गई थी. हत्याकांड में शामिल एक युवक समेत एक महिला और  एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  हालांकि एक आरोपित पुलिस पकड़ में नहीं आया है. उसकी धर पकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

 इस संबंध मे बेतिया पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन में बताया कि घटना में शामिल पिपरा दिउलिया के असरफ शेख,किरण देवी और एक नाबालिग की गिरफ्तारी की गई है. हालांकि पिपरा दिउलिया का ही विक्की पासवान पुलिस पकड़ में नही आ सका है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.  शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

 एसपी ने बताया कि बीते 11 सितंबर को दिउलिया से नाबालिग लापता हुई थी . 12 सितंबर को नाबालिग की मां ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. 13 सितंबर को दिउलिया में शेख अरमान के पानी भरे खेत के जलकुंभी से नाबालिग का शव बरामद किया गया. घटना की जांच फॉरेंसिक टीम द्वारा किया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया था. उन्होंने बताया कि कांड के उद्भेदन को लेकर एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. 

अनुसंधान में जानकारी मिली कि विक्की पासवान की नाबालिग पुत्री व असरफ के बीच प्रेम प्रसंग था. मृतका ने दोनों को विक्की पासवान के घर में प्रेम प्रसंग करते देख लिया. इसके बाद असरफ व विक्की पासवान की पुत्री ने मिलकर नाबालिग सुहानी खातून की हत्या कर दी और शव को विक्की पासवान के घर मे ही छिपा दिया और शव को शाम होने पर कही अन्यत्र ले जाने की योजना बनाई. किन्तु शाम में विक्की पासवान की पत्नी कही बाहर गई थी ,घर आ गई. 

घर आ जाने पर उसकी नाबालिग पुत्री ने घटना की जानकारी अपनी मां किरण देवी को दी.किरण देवी द्वारा अपने पति विक्की पासवान को सारी बात बताई. 11 सितंबर की रात्रि करीब 11 बजे गिरफ्तार आरोपित विक्की पासवान,किरण देवी व उसकी नाबालिग पुत्री ने मिलकर सुहानी के शव को शेख अरमान के जलकुंभी वाले पानी भरे खेत मे छिपा दिया था.

एसपी ने बताया कि मामले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. फरार विक्की की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में एसडीपीओ के अलावे थानाध्यक्ष अवनीश कुमार,एसआई संजय कुमार,जय कुमार,प्रियंका कुमारी व सोनू कुमार शामिल रहे।एसपी ने बताया कि कांड के उद्भेदन को लेकर अनुसंधान में शामिल पुलिस अधिकारियों व जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा.

रिपोर्ट- आशिष कुमार


Editor's Picks