बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: हथियार के बल पर पहले दंपति को डराया, फिर बेटे के कमरे से उड़ा ले गए जेवरात और नगदी, नवादा में डकैतों ने शिक्षक के घर को बनाया निशाना

Bihar Crime News: हथियार के बल पर पहले दंपति को डराया, फिर बेटे के कमरे से उड़ा ले गए जेवरात और नगदी, नवादा में डकैतों ने शिक्षक के घर को बनाया निशाना

Bihar Crime News: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नवादा का है। जहां बेखौफ चोरों ने उत्पात मचाया है। जानकारी अनुसार बीती रात 6 की संख्या में पहुंचे नकाबपोश डकैतों ने एक शिक्षक के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने शिक्षक के घर से 10 भर सोना सहित 50 हजार नगदी लेकर फरार हो गए।

दरअसल, पूरा मामला नवादा शहर के चौधरी नगर मोहल्ले का है। जहां शिक्षक अनिल कुमार के घर में बीती रात 6 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। जहां हथियार से लैस बदमाशों ने घर के मुख्य दरवाजे के तरफ से घर में प्रवेश कर डकैती की घटना को अंजाम दिया है।


बताया जा रहा है कि शिक्षक का मकान इस वक्त निर्माणाधीन था और नए तरीके से घर को बनाया जा रहा था। जिस कारण उनका मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने घर में प्रवेश कर हथियार के बल पर पहले पति-पत्नी को उठाया और बाद में बेटे के रूम में रहे अलमीरा से 10 भर सोना और 50000 नगद की लूट कर ली। 

इस घटना के बाद अपराधी आसानी से वहां से निकलते बने। घटना की जानकारी सुबह होने पर उन्होंने आज पड़ोस के लोगों को दी और बाद में पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जरूरी अनुसार अनुसंधान कर रही है। फिलहाल पीड़ित परिवार ने थाने में अज्ञात के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नवादा में अमन की रिपोर्ट

Editor's Picks