बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : रिश्तों की मर्यादा हुई तार तार, कॉलेज जाने के नाम पर मंदिर गए और फिर ... भाई-बहन का रिश्ता किया कलंकित

Bihar News : रिश्तों की मर्यादा हुई तार तार, कॉलेज जाने के नाम पर मंदिर गए और फिर ... भाई-बहन का रिश्ता किया कलंकित

Bihar News : भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का हैरानी वाला मामला बिहार के बेगूसराय में सामने आया है. यहां रिश्तों कि मर्यादा को तार-तार करते हुए एक युवक अपनी ही चचेरी बहन से शादी कर ली. दोनों की शादी का मामला जैसे ही प्रकाश में आया वैसे ही आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं. यहां तक कि इस अजीबोगरीब रिश्ते को लेकर लड़की पक्ष की ओर से थाने में शिकायत तक दर्ज करा दी गई है. 


दरअसल, बेगुसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चचेरे भाई-बहन के बीच प्यार और शादी का यह मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने अपने इस 'अपवित्र' रिश्ते को पहले छुपाया और फिर दोनों ने इसे शादी के बंधन में बांधने का फैसला किया. अपने परिजनों को अपने रिश्ते और प्यार की कोई जानकारी दिए बगैर दोनों ने शादी को लेकर प्लान बनाया. 


स्थानीय लोगों की मानें तो लड़की ने घर से निकलने कॉलेज जाने का बहाना किया. कॉलेज में फॉर्म भरने की बात कर लड़की घर से निकली. इस बीच उसका चचेरा भाई जिससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था उसके साथ एक मंदिर में चली गई. दोनों ने वहां जाकर शादी रचा ली. वहीं शादी करने के बाद दोनों लौटकर अपने घर भी नहीं आए. बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी के बाद गांव जाने के बदले कहीं भाग जाने का फैसला लिया. 


इस बीच लड़की के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले भागा गया. हालांकि स्थानीय लोगों की मानें तो लड़की ने अपने चचेरे भाई से बेगुसराय के चट्टी रोड स्थित एक मंदिर में शादी रचा ली. 

Editor's Picks