बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MOTIHARI CRIME : पूर्वी चंपारण में जाम छलकाने वाले अपर थाना अध्यक्ष के जेल जाने के बाद एक चौकीदार के शराब पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

MOTIHARI CRIME : पूर्वी चंपारण में जाम छलकाने वाले अपर थाना अध्यक्ष के जेल जाने के बाद एक चौकीदार के शराब पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में जिसके कंधे पर शराबबंदी की जिम्मेवारी है।उसके ही जाम छलकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से थमने का नाम ही नही ले रहा है।जिला के नकरदेई थाना के अपर थाना अध्यक्ष का जाम छलकाने का वाइरल वीडियो पर अभी करवाई ही हुआ था कि की एक चौकीदार का किसी रेस्टोरेंट में शराब पार्टी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।वाइरल वीडियो  संग्रामपुर थाना के एक चौकीदार का बताया जा रहा है। फेसबुक पर  चौकीदार के शराब पार्टी का वायरल वीडियो खूब शेयर किया जा रहा।लोग कहते नही थक रहे कि शराबबंदी को सफल बनाने में चौकीदार जुटे हैं ।

 वीडियो में एक टेबल पर तीन व्यक्ति बैठक शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वहीं टेबल पर कई लजीज व्यंजन से सजाया गया है। साथ ही वहां शराब की बोतल भी रखा गया है। शराब की पैग भी बनाया जा रहा है। वहीं शराब पार्टी वाले वीडियो में शामिल तीन लोगों एक को संग्रामपुर थाना का चौकीदार बताया जा रहा है । हालांकि वायरल वीडियो का न्यूज4नेशन पुष्टि नही करता है । 

वायरल वीडियो के बाद तरह तरह की चर्चा है ।लोग यह कहते नही थक रहे कि जिसके जिम्मेवारी पर सरकार शराबबंदी की कमान दी है ।वहीं शराब पार्टी कर जाम छलका रहे हैं ।वाइरल वीडियो कब का है यह स्पष्ट नही हो रहा है।

REPORT - HIMANSHU MISHRA



Editor's Picks