बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

MUZAFFARPUR NEWS - मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद को लेकर शख्स पर हुआ जानलेवा हमला गंभीर रूप से हुआ जख्मी अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR NEWS - मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद को लेकर शख्स पर हुआ जानलेवा हमला  गंभीर रूप से हुआ जख्मी अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में जमीनी विवाद को लेकर एक बार फिर बड़ी झड़प हुई है। जिसमें कई लोगों के जख्मी होने की बात सामने आ रही है। वही इस झड़प में एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया है। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया  और उसकी  स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल व्यक्ति का इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। 

आपको बता दें कि  पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के नयागांव पंचायत के मलही बेशी गांव का है। जहाँ के रहने वाले अंजनी कुमार ने औराई थाना में  दिए गए आवेदन में बताया है कि वह 6 अक्टूबर की सुबह सुबह गांव के ही रहने वाले रामदयाल साह अपने कई अन्य लोगों के साथ उनके दरवाजे पर पहुंचे और अचानक मेरे उपर  जानलेवा हमला कर दिया ।


 हालांकि घायल व्यक्ति ने अपने दिए आवेदन में बताया है कि इनका पूर्व से ही उन लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसमें कई बार पहले भी हमें  जान से मारने की धमकी आरोपी पक्ष के द्वारा दिया गया था। इसके बाद आरोपी पक्ष के द्वारा 6 अक्टूबर की अहले सुबह उनके दरवाजे पर चढ़ कर गाली गलौज किए जाने लगा और जब हमलोगों  गाली गलौज का विरोध किया तो सभी लोगों के द्वारा हमारी पिटाई शुरू कर दी गई । वहीं हमला करने आए लोगों ने धारदार हथियार से वार किया गया। जिसमें बुरी तरह से जख्मी हो गये। वही इनको बचाने पहुंचे उनके घर के कई अन्य सदस्य भी पिटाई लगने से बुरी तरह जख्मी है। वही मामले में आवेदन मिलते ही औराई थाना के पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

REPORT - MANIBHUSHAN SHARMA 

Editor's Picks