बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मिलती है मोबाइल चोरी वाली नौकरी ! महीने में कमाते है हज़ारों रुपए, कारनामे को देखकर रेल पुलिस भी रह गयी हैरान

पटना में मिलती है मोबाइल चोरी वाली नौकरी ! महीने में कमाते है हज़ारों रुपए, कारनामे को देखकर रेल पुलिस भी रह गयी हैरान

PATNA :  बिहार में अबतक सरकार और कंपनियों द्वारा ही नौकरी दी जाती थी। अब क्राइम के धंधे में भी नौकरी दी जाने लगी है। जिसमें हर महीने तीस हजार रुपए तक कमाने का मौका दिया जा रहा था। पटना राजेंद्र नगर सहित पटना जंक्शन ,गुलजारबाग  रेलवे स्टेशन से मोबाइल चोरी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है, जिसका सरगना एक मोबाइल चोरी करने वाले को चोर को प्रत्येक दिन ₹1000 पर रखता था और चोरी किया हुआ मोबाइल मालदा के रास्ते बांग्लादेश भेज दिया जाता था। गैंग के इस अनोखे प्लान को देखकर रेल पुलिस के अधिकारी भी हैरान रह गए।

 इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना रेल एसपी अमृतेंदू शेखर ठाकुर ने बताया कि हाल के दिनो मे तेल पुलिस यात्रियों की सुरक्षा और ट्रेनों में चोरी छिनतई की घटनाओं को रोकने के लिए लगातार अभियान चला ऐसे गिरोह के तलाश में जुटी थी जिस क्रम में रेल पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है।रेल पुलिस ने ट्रेनों में मोबाइलों और कीमती सामानों पर हाथ साफ करने वाले ऐसे गिरोह के 6 सदस्य को गिरफ्तार किया है। 

वही सरगना फिलहाल पुलिस की दविश में फरार होने में कामयाब हुआ है रेल पुलिस सरगना के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. रेल पुलिस की एक टीम बांग्लादेश जायेगी और इस गिरोह के पूरे तार को खंगालेगी ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks