बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News: लखनऊ के घंटाघर पर बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंद दिया, सतखंडा चौकी इंचार्ज ने पुलिस टीम के साथ बचाई ड्राइवर की जान

UP News: लखनऊ के घंटाघर पर बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंद दिया, सतखंडा चौकी इंचार्ज ने पुलिस टीम के साथ बचाई ड्राइवर की जान

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के घंटाघर में बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंद दिया। सबसे पहले कार ने रूमी दरवाजा के पास एक राहगीर को टक्कर मारी और वहां से भाग निकली फिर घंटा घर के तीन लोगों को कुचल दिया इसके बाद जब लोगों का गुस्सा फूटा तो लोगों ने कार को दौड़ा लिया इसके बाद कार चालक ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। छोटे इमामबाड़े के पास गली में लोगों ने कार को घेर लिया और कार चालक की धुनाई कर दी फिर कार पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया।


वही जब इस घटना की सूचना मिली तो सतखंडा चौकी इंचार्ज राजीव सिंह ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे इसके बाद पुलिस ने जहां एक ओर घायलों को अस्पताल पहुंचाया वहीं दूसरी ओर गुसाई भीड़ को शांत कराते हुए कार के ड्राइवर को उनके चंगुल से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई। सत्कंडा चौकी इंचार्ज ने बताया कर का ड्राइवर आयुष्मान उपाध्याय नशे में था आरोपी पर के रहने वाला है हादसे में एक बच्ची के घायल होने की खबर है हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है मारपीट के दौरान कार ड्राइवर को भी हल्की चोटें आई है।


दरअसल रात 11:15 पर रूमी गेट के पास तेज रफ्तार कर निग्रही गिर को टक्कर मार दी इस पर लोगों ने कार का पीछा किया तो कार चालक तेजी से गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला भागते हुए वह हुसैनाबाद घंटाघर के पास पहुंचा उस वक्त वहां भारी भीड़ जमा थी। भागने की फिराक में कार चालक ने तीन लोगों को कुचल दिया इसके बाद वहां मौजूद भीड़ में कार को दौड़ा लिया। छोटे इमामबाड़े के पास कार चालक को पड़कर पिटाई करती है।

Editor's Picks