बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP ACCIDENT : सड़क हादसे में बाल बाल बचे भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान के पिता और भाई, डिवाइडर से टकराकर पलट गई कार

UP ACCIDENT : सड़क हादसे में बाल बाल बचे भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान के पिता और भाई, डिवाइडर से टकराकर पलट गई कार

DESK : बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल क्रिकेटर सरफराज खान के पिता और भाई बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। उनका कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। गनिमत यह रही समय पर एयर बैग खुल जाने के कारण उनकी जान बच गई और उन्हें गंभीर चोट नहीं आई।

हादसे को लेकर बताया गया कि सरफराज खान के पिता नौशाद और उनके भाई व क्रिकेटर मुशीर खान सठियाव गांव के पूर्व प्रधान रियाज खान के साथ आजमगढ़ से अपनी फॉर्च्यूनर कार से लखनऊ जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी बाराबंकी में डिवाइवडर से टकरा गई। हादसा इतनी तेजी से हुआ कि गाड़ी पलट गई। 

हादसे में तीनों लोगों को चोट लगी हैं। लेकिन फॉर्च्यूनर का एयरबैग खुल जाने से उसमें सवार मुशीर खान उनके पिता और रियाज खान सहित तीनों लोग बाल बाल बच गए। बाद मेंलखनऊ स्थित वेदांता हॉस्पिटल में इलाज के बाद डॉक्टर ने तीनों को छोड़ दिया।

अभी कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया के साथ हैं सरफराज

कानपुर के ग्रीन पार्क में इंडिया और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच में मुशीर खान के भाई सरफराज खान भारतीय टीम में शामिल हैं। उनसे मिलने के लिए युवा क्रिकेटर मुशीर खान उनके पिता और रियाज खान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से शुक्रवार को सुबह जीयनपुर कोतवाली के छतरपुर गांव से कानपुर के लिए निकले थे।

Editor's Picks