बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में सनकी पड़ोसी की खौफनाक वारदात! महिला के बात न करने से चाकू से किया हमला, जिंदगी मौत से लड़ रही औरत

गोल्डी नाम के एक आदमी ने पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में अपनी महिला पड़ोसी पर चाकू से जोरदार हमला कर दिया।

दिल्ली में सनकी पड़ोसी की खौफनाक वारदात! महिला के बात न करने से चाकू से किया हमला, जिंदगी मौत से लड़ रही औरत
दिल्ली में सनकी पड़ोसी ने महिला पर किया हमला- फोटो : AI GENERATED

 Delhi crime news: पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 30 वर्षीय महिला पर उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने यह हमला इसलिए किया क्योंकि महिला ने उसके साथ असहज बातचीत के बाद दूरी बना ली थी।


हमलावर गिरफ्तार, हथियार बरामद

आरोपी की पहचान 36 वर्षीय रविंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसे "गोल्डी" के नाम से भी जाना जाता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है। यह घटना सोमवार देर रात करीब 11:30 बजे की है, जब सिंह ने महिला के घर में घुसकर उस पर चाकू से कई बार वार किया।


पीड़िता की हालत स्थिर, चिकित्सकीय निगरानी में

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया कि महिला को कई चाकू के घाव लगे थे और उसे तुरंत सर्जरी के लिए अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, डॉक्टर उसकी निगरानी कर रहे हैं और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।


मामला दर्ज हत्या के प्रयास का आरोप

जांच में सामने आया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ दो साल पहले इस इलाके में आई थी और उसके और आरोपी सिंह के बीच पहले कभी-कभार बातचीत होती थी। हालांकि, जब महिला को सिंह के व्यवहार से असहजता महसूस होने लगी, तो उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। इस दूरी से नाराज होकर, सिंह ने महिला के घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया।


पुलिस ने महिला के बयान और उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।


कानपुर में महिला हेड कांस्टेबल से बलात्कार

कानपुर में करवा चौथ के दौरान 29 वर्षीय महिला हेड कांस्टेबल के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी की पहचान 34 वर्षीय धर्मेंद्र पासवान उर्फ कल्लू के रूप में हुई है, जो पीड़िता के पड़ोस में रहता था। पुलिस इन दोनों मामलों की जांच कर रही है और पीड़िताओं को न्याय दिलाने की दिशा में तेजी से कदम उठा रही है।

Editor's Picks