बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धनबाद की वारदात ने मचाया हड़कंप! बहू की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं कर सका ससुर, कर दिए टुकड़े, फिर ऐसे लगाया ठिकाने

झारखंड के धनबाद की घटना बेहद दर्दनाक है और समाज में पनपते गुस्से और आपसी तनाव को दर्शाती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि इस अपराध के सभी पहलुओं का पता चल सके।

धनबाद की वारदात ने मचाया हड़कंप! बहू की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं कर सका ससुर, कर दिए टुकड़े, फिर ऐसे लगाया ठिकाने
ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट- फोटो : freepik

jharkhand crime news:  झारखंड के धनबाद स्थित नावाडीह थाना क्षेत्र में एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके शव के कई टुकड़े कर उन्हें नदी में फेंक दिया। आरोपी, जिसका नाम मिलन रजवार है, ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नदी से शव के कई हिस्से बरामद कर लिए हैं।


घटना का विवरण

मृतक महिला, गीता देवी, नावाडीह थाना क्षेत्र के दहियारी गांव की रहने वाली थी। उसके पति सूरज रजवार ने 19 अक्टूबर को थाने में उसकी लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूरज ने बताया कि वह अपने दैनिक काम से घर लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। जब उसने अपने पिता मिलन रजवार से गीता के बारे में पूछा, तो मिलन ने अनभिज्ञता जाहिर की।


हत्या का कारण

पुलिस जांच के दौरान जब मिलन रजवार से गहन पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि घटना के दिन उसने अपनी बहू से खाना मांगा था, लेकिन गीता देवी ने गुस्से में खाना उसके मुंह पर फेंक दिया। इस घटना से क्रोधित होकर मिलन रजवार ने कुल्हाड़ी से अपनी बहू की हत्या कर दी और फिर शव के टुकड़े कर उन्हें नदी में फेंक दिया।


पुलिस की कार्रवाई

नावाडीह थाना की पुलिस ने मिलन रजवार की निशानदेही पर धनबाद के हरिहरपुर थाना क्षेत्र की एक नदी से गीता देवी के शव के टुकड़े बरामद कर लिए हैं। आरोपी मिलन रजवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


यह घटना बेहद दर्दनाक है और समाज में पनपते गुस्से और आपसी तनाव को दर्शाती है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि इस अपराध के सभी पहलुओं का पता चल सके।


Editor's Picks