बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar By Election 2024: बेलागंज में NDA की हुंकार...सुरेन्द्र यादव के गढ़ को ध्वस्त करने में होंगे कामयाब ? मनोरमा देवी के नामांकन समारोह में उमड़ी भीड़ से JDU गदगद

बेलागंज विधानसभा से जेडीयू प्रत्याशी मनोरमा देवी ने आज गुरूवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इसके बाद जनसभा आयोजित की गई, जिसमें एनडीए के बड़े नेता मौजूद रहे.

Bihar By Election 2024, बेलागंज उप चुनाव, गया न्यूज, पटना न्यूज, बिहार समाचार, नीतीश कुमार, bihar samachar, today bihar news, nitish kumar, belaganj news, surendra yadav
बेलागंज में जेडीयू प्रत्याशी के नामांकन समारोह की तस्वीर - फोटो : Self

Bihar By Election 2024: गया जिले के इमामगंज और बेलागंज विधानसभा उप चुनाव को लेकर आज सत्ताधारी एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इमामगंज विधानसभा सीट से 'हम' की दीपा मांझी तो बेलागंज सीट से जदयू प्रत्याशी मनोरमा देवी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इसके बाद एनडीए गठबंधन की तरफ से जनसभा आयोजित की गई. बेलागंज सीट पर मनोरमा देवी के समर्थन में भाजपा-जेडीयू-लोजपा समेत अन्य सहयोगी दल के नेताओं का जुटान हुआ। 

नामांकन कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह से गदगद है जेडीयू

बेलागंज के बेला पड़ाव काली मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा के अलावे जेडीयू कोटे से मंत्री विजय चौधरी, उमेश कुशवाहा, उपेन्द्र कुशावाहा से लेकर जेडीयू-भाजपा व अन्य सहयोगी दलों के कई विधायक-सांसद व वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. मनोरमा देवी के नामांकन समारोह में आमलोगों की भी भारी भीड़ उमड़ी है. पूरा मैदान भरा हुआ दिखाई प्रतीत हो रहा. इधर, बेलागंज विधानसभा उपचुनाव के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होते हुए जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने जेडीयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि बेलागंज विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी मनोरमा देवी की जीत होगी. जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने दावा करते हुए कहा कि नामांकन कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह इस बात का गवाह बना है. 

बेलागंज के लोगों ने जीत का ले लिया संकल्प-जेडीयू 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों एवं कार्यक्रमों से लाभांवित आम मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला है. महिला उत्थान, महादलित/अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक उत्थान कार्यक्रम,साइकिल पोशाक,छात्रवृति, युवा उद्यम से लाभान्वित लोग मनोरमा देवी को भारी मतों से विजयी बनाकर नीतीश कुमार के हाथों को मज़बूत करने का संकल्प ले लिया है.

Editor's Picks