बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में अलग अलग दुर्घटना में दो की मौत, कई घायल, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में अलग अलग दुर्घटना में दो की मौत, कई घायल, जांच में जुटी पुलिस

प• चंपारण जिले में  तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा रहै.  रविवार की रात हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल अंतर्गत नरकटियागंज पोस्ट पर सोमवार सुबह पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान तैनात आरक्षी बादशाह सिंह  की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. 

भैरोगंज-बगहा मुख्य सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार नरईपुर निवासी राजू बारी  की मौके पर ही मौत हो गई.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान उनके जेब में मिले आई कार्ड से की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृत  राजू की शादी 2 साल पहले हुई थी.

वहीं नगर परिषद क्षेत्र के सिनेमा चौक पर हुई, जहां एक बोलेरो ने साइकिल सवार गोड़ियापट्टी निवासी हीरा लाल खटीक को टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीसरी घटना थाना के समीप एनएच 727 पर हुई, जहां दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई.इस हादसे में पावरिया टोला निवासी साहेब खान , मजीद खां , भैरोगंज निवासी अमित कुमार , और एक तीन वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया अस्पताल के डॉक्टर विद्यानंद  पॉल ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद सभी की स्थिति स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं, लेकिन इलाज अभी जारी है.

तो पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल अंतर्गत नरकटियागंज पोस्ट पर सोमवार सुबह पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान तैनात आरक्षी बादशाह सिंह  की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, आरक्षी बादशाह सिंह, जो पूर्वी चंपारण जिले के पलनवा थाना क्षेत्र के बिलासपुर गाँव के निवासी थे, हरी नगर से भैरोगंज के बीच OHE वायर एवं मटेरियल की सुरक्षा के लिए पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात थे. सुबह लगभग 6:00 बजे, हरी नगर-भैरोगंज के बीच गेट संख्या 36B, किलोमीटर संख्या 268/3-5 पर, जब वे अप लाइन पर थे, तभी ट्रेन संख्या 05497 की चपेट में आ गए. मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

रिपोर्ट- आशिष कुमार

Editor's Picks