बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA जिले को रेलवे ने दिया तोहफा, किऊल तक जाएगी बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस, तिलैया तक हुआ राजगृह इंटरसिटी एक्सप्रेस का विस्तार

NAWADA जिले को रेलवे ने दिया तोहफा, किऊल तक जाएगी बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस, तिलैया तक हुआ राजगृह इंटरसिटी एक्सप्रेस का विस्तार

NAWADA : नवादा वासी अब सीधे पटना आ जा सकेंगे, नवादा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा की नवादा वासियों को वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात के बाद दो और बड़ी सौगात मिली है। नवादावासी अब सीधे पटना आ जा सकेंगे। सांसद विवेक ठाकुर ने बताया कि राजगीर से खुलने वाली राजगृह इंटरसिटी एक्सप्रेस का विस्तार तिलैया जंक्शन तक कर दिया गया है। साथ ही बुद्धपूर्णिमा एक्सप्रेस का विस्तार किऊल तक कर दिया गया है। 

बुद्धपूर्णिमा एक्सप्रेस के विस्तार से अब लोग शेखपुरा, वारिसलीगंज, नवादा और तिलैया जंक्शन से सीधे पटना आ जा सकेंगे। विवेक ठाकुर ने कहा की यह क्षेत्रवासियों की बहुत दिनों से मांग थी, जो आज पूरा हुआ है। अब नवादा के लोग को पटना जाने और नवादा आने के लिए कहीं बीच में ट्रेन बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

विवेक ठाकुर ने बताया कि रेलमंत्री से मुलाकात कर नवादा- बिहारशरीफ नई रेल लाइन के निर्माण तक वैकल्पिक व्यवस्था हेतु नवादा से पटना के लिए सीधे ट्रेन का आग्रह किया था, जिसपर उन्होंने अपनी सहमति दी थी। विवेक ठाकुर ने इस सौगात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं आकांक्षी जिला नवादा और शेखपुरा के समस्याओं के प्रति संवेदनशील रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव जी का समस्त नवादा वासियों की तरफ से कोटि कोटि आभार जताया है।

REPORT - AMAN SINHA

Editor's Picks