बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केस वापस लेने से इनकार करने पर पड़ोसी बने दुश्मन, घर में घुसकर युवक को लाठी रॉड से पीटकर पहुंचाया अस्पताल

मुंगेर मे धरहरा थाना क्षेत्र के माताडीह गांव में मारपीट और SC,ST केस के पुराने मामले में फरार चल रहे आरोपियों ने केस उठाने की बात कहते हुए माताडीह निवासी 36 वर्षीय प्रेम कुमार रंजीत की लाठी व रॉड से बुरी तरह पिटाई कर दी। सिर पर गंभीर चोट लगने के क

 युवक की पिटाई

Munger News - मुंगेर मे धरहरा थाना क्षेत्र के  माताडीह गांव में मारपीट और SC,ST  केस के पुराने मामले में फरार चल रहे आरोपियों ने केस उठाने की बात कहते हुए माताडीह निवासी 36 वर्षीय प्रेम कुमार रंजीत की लाठी व रॉड से बुरी तरह पिटाई कर दी। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए  हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

 घायल ने बताया कि जब वह घर के  बाहर टहल रहा था तभी  पड़ोस के ही दुर्गा प्रसाद साह, उसका भाई मुकेश कुमार, पुत्र अनुराग, अंकित, राजीव सहित अन्य ने पिटाई कर दी ।घायल प्रेम कुमार ने कहा कि 22 जुलाई को पड़ोसी रेल कर्मी दुर्गा प्रसाद साह से पारिवारिक विवाद में झगड़ा व मारपीट हुआ था।

 इस संबंध में धरहरा व एससीएसटी थाना में उसकी चाची सुनीता देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई था। तब से सभी आरोपी फरार हैं। गुरूवार की रात जब वह घर के बाहर टहल रहा था तभी सभी आरोपी अचानक पहुंचे और लाठी व रॉड से मारपीट कर घायल कर दिया।

इस संबंध में धरहरा थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है। सभी आरोपी घर से फरार हैं। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Editor's Picks