बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News- प्रेमिका को बात करने से मना करने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, पिता की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Bihar News-नालंदा जिले के अस्थावां थाना अंतर्गत उगवा गांव में पिछले 17 अक्टूबर को हुए जितेन्द्र रविदास की हत्या का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया। इस मामले के संदर्भ में सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि पुत्री को उसके प्रेमी से बात करने के लिए मना करने

प्रमिका के पिता का किया मर्डर
प्रमिका के पिता का किया मर्डर - फोटो : राज

Bihar News -नालंदा जिले के अस्थावां थाना अंतर्गत उगवा गांव में पिछले 17 अक्टूबर को स्कूल की छत पर हुए जितेन्द्र रविदास  की हत्या का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया। इस घटना को प्रेम प्रसंग के कारण अंजाम दिया गया। इस मामले के संदर्भ में सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि पुत्री को उसके प्रेमी से बात करने के लिए मना करने पर गुस्साए प्रेमी ने अपनी सहयोगियों के साथ मिलकर जितेन्द्र रविदास की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

 उन्होंने बताया कि गांव के युवक अजय रविदास मृतक की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक जब मृतक को लगी तो उसने पुत्री का मोबाइल को तोड़कर फेंककर बात करने से मना कर दिया था। जैसे ही इस बात की जानकारी उसके प्रमी को लगी। तो उसके आशिक अजय ने दोस्तों के साथ प्लान बनाकर जितेंदर रविदास को नाच देखने के लिए बुलाया। अजय और जितेन्द्र पहले से दोनों नशे के आदी थे। इसके बाद स्कूल की छत पर ले जाकर उसे नशा खिलाने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। 

घटनास्थल पर मिले खून के धब्बे और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुत्री के प्रेमी अजय रविदास और उसके दोस्त सौरभ पासवान लव कुमार और कुश कुमार को को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में थानाध्यक्ष लालमुनि दुबे व अन्य पुलिस बल शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Editor's Picks