बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'लॉरेंस बिश्नोई के पास 110 एकड़ जमीन है...': चचेरे भाई ने किया गैंगस्टर का समर्थन, सलमान खान को दी चेतावनी

रमेश ने कहा कि अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। लॉरेंस के पास 110 एकड़ जमीन है। उसके दो भाई हैं जो जमींदार हैं। अगर यह पैसे के लिए होता तो क्या जिसके पास 110 एकड़ जमीन है वह ऐसा काम करेगा?

'लॉरेंस बिश्नोई के पास 110 एकड़ जमीन है...': चचेरे भाई ने किया गैंगस्टर का समर्थन, सलमान खान को दी चेतावनी
लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई ने सलमान को चेताया!- फोटो : SOCIAL MEDIA

Lawrence Bishnoi News: लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई रमेश बिश्नोई ने कहा है कि काला हिरण मामले पर पूरा बिश्नोई समुदाय गैंगस्टर के साथ खड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान के परिवार को समुदाय से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वे "हमारी धार्मिक भावनाओं" के साथ खेल रहे हैं।उन्होंने यह भी कहा कि लॉरेंस बिश्नोई को फंसाया जा रहा है और वह 110 एकड़ जमीन वाले एक संपन्न परिवार से हैं।सलमान खान को बिश्नोई समुदाय द्वारा पवित्र माने जाने वाले काले हिरण के शिकार के लिए 2018 में राजस्थान उच्च न्यायालय ने दोषी ठहराया था। वह जमानत पर बाहर है.


लॉरेंस बिश्नोई, जो वर्तमान में गुजरात में कैद है, ने 2018 में घोषणा की थी कि वह शिकार मामले में सलमान खान की संलिप्तता के कारण उन्हें मार डालेगा। इस महीने की शुरुआत में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया कि सलमान खान से निकटता के कारण बिश्नोई गिरोह ने उनकी हत्या कर दी।


सलमान खान को मांगनी पड़ेगी माफी- रमेश बिश्नोई 

रमेश बिश्नोई ने एनडीटीवी से कहा कि सलमान खान को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो कानून अपना काम करेगा.रमेश ने कहा, "सलमान खान को माफी मांगनी चाहिए। उनका परिवार हमारी धार्मिक भावनाओं के साथ खेल रहा है। अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते हैं तो कानून अपना काम करेगा।" उन्होंने चैनल को बताया कि समुदाय जानवरों और पेड़ों से प्यार करता है। उन्होंने कहा कि समुदाय के सैकड़ों लोगों ने पेड़ों को बचाने के लिए अपनी जान दे दी है।उन्होंने कहा कि जब सलमान खान ने काले हिरण को मारा तो समुदाय का 'खून खौल उठा'। उन्होंने यह भी कहा कि अदालत द्वारा ऐसा घोषित किए जाने के बाद ही लॉरेंस बिश्नोई दोषी साबित होंगे।


सलमान खान ने की थी पैसों की पेशकेश

रमेश ने कहा कि अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। लॉरेंस के पास 110 एकड़ जमीन है। उसके दो भाई हैं जो जमींदार हैं। अगर यह पैसे के लिए होता तो क्या जिसके पास 110 एकड़ जमीन है वह ऐसा काम करेगा? अन्य लोग उसकी फिरौती मांग रहे हैं।" नाम. वह ऐसा नहीं कर रहा है,'' रमेश ने कहा कि उन्होंने चैनल से कहा, "हमने इसे तय करने के लिए अदालत पर छोड़ दिया है। लेकिन अगर समुदाय का मजाक उड़ाया गया है, तो समाज का गुस्सा होना स्वाभाविक है। आज पूरा बिश्नोई समुदाय इस मामले में लॉरेंस के साथ खड़ा है।" उन्होंने दावा किया कि सलमान खान ने समुदाय को पैसे की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।


Editor's Picks