बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सलमान खान ने बिग बॉस 18 के दौरान धमकियों के बीच व्यक्तिगत संघर्ष का किया खुलासा, जानें क्या कहा?

सलमान खान ने बिग बॉस 18 के दौरान व्यक्तिगत संघर्षों और धमकियों को संबोधित किया। अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जबरन वसूली की मांग मिली। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

सलमान खान ने बिग बॉस 18 के दौरान धमकियों के बीच व्यक्तिगत संघर्ष का किया खुलासा, जानें क्या कहा?
बिग बॉस 18 के दौरान सलमान खान- फोटो : @BiggBoss_Tak

Salman Khan Bigg boss 18: अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस की मेजबानी के दौरान अपने निजी जीवन में चल रही कठिनाइयों का जिक्र किया, जिसमें उन्हें मिल रही धमकियां भी शामिल हैं। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा सलमान खान को कथित रूप से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है, जिसमें धमकी दी गई कि अगर राशि का भुगतान नहीं किया गया, तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। इस स्थिति का संदर्भ देते हुए सलमान खान ने शो की मेजबानी करते समय अपनी मानसिक स्थिति और दबाव की ओर इशारा किया।


धमकियों का संदर्भ

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, और हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजे गए व्हाट्सएप संदेश में गिरोह ने उनसे "दुश्मनी खत्म" करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की। इस धमकी ने अभिनेता की सुरक्षा चिंताओं को और बढ़ा दिया है, जिसके बाद उनकी सुरक्षा को और भी कड़ा कर दिया गया है। सलमान ने अपने जीवन की चुनौतियों का जिक्र करते हुए कहा, "यार, कसम खुदा की, कि मैं अपनी जिंदगी में किस दौर से गुजर रहा हूं और मुझे आकर इसे संभालना होगा।"


बिग बॉस की मेजबानी पर प्रतिक्रिया

बिग बॉस के मंच पर, सलमान खान ने यह भी कहा कि वह इस सीजन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं थे, लेकिन कार्य प्रतिबद्धता के चलते उन्हें आना पड़ा। उन्होंने कहा, "आज मेरी ये भावना है कि मुझे यहां आना ही नहीं चाहिए था। लेकिन ये एक प्रतिबद्धता है, इसलिए मैं यहां पे आया हूं।" यह उनके मानसिक तनाव और निजी जीवन की कठिनाइयों का संकेत देता है।


बाबा सिद्दीकी की हत्या

सलमान खान के करीबी दोस्त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हाल ही में हत्या कर दी गई थी, जिससे मामले को और भी संवेदनशील बना दिया है। बाबा सिद्दीकी को मुंबई के बांद्रा इलाके में उनके बेटे के ऑफिस के पास गोली मारी गई थी। पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और हत्या के पीछे के मकसद की जांच कर रही है। हालांकि, हत्या के पीछे का मकसद अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से संभावित संबंधों की जांच की जा रही है।


सुरक्षा में इज़ाफा

बिश्नोई गिरोह की धमकियों और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान भी सलमान ने भारी सुरक्षा के बीच अपनी जिम्मेदारियों को पूरा किया।

Editor's Picks