बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

cid tv serial - छह साल बाद फिर से टीवी पर लौट रही है सीआईडी की टीम, दया, अभिजित और एसीपी प्रद्युमन फिर दिखेंगे साथ, इस दिन आएगा प्रोमो

cid tv serial - छह साल बाद टीवी की सबसे लोकप्रिय सीरियल सीआईडी फिर से वापसी करने जा रही है। सोनी टीवी और मेकर्स ने आज इसका ऐलान कर दिया। साथ ही यह भी बताया गया है कि सीआईडी में फिर से वही टीम नजर आएगी।

cid tv serial - छह साल बाद फिर से टीवी पर लौट रही है सीआईडी की टीम, दया, अभिजित और एसीपी प्रद्युमन फिर दिखेंगे साथ, इस दिन आएगा प्रोमो
छह साल बाद सीआईडी की वापसी।- फोटो : NEWS4NATION

DESK - दो दशक से भी ज्यादा समय तक टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में शामिल रहे सीआईडी की फिर से वापसी होने जा रही है। छह साल बाद निर्देशक बी.पी. सिंह के स्पाई शो सी.आई.डी (C.I.D) अपनी पुरानी टीम के साथ लौट रही है। सोनी टीवी और  मेकर्स की तरफ से सी आई डी की नई सीरीज का एलान सोशल मीडिया पर कर दिया गया है। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि सीआईडी का पहला प्रोमो कब आएगा। 

मंगलवार को रिलीज होगा प्रोमो

सोनी ने सीआईडी की वापसी की घोषणा करते हुए बताया कि 26 अक्टूबर को इसका प्रोमो रिलीज किया जाएगा। गुरुवार को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सी आई डी के नए सीजन का पहला वीडियो शेयर किया है। जिसमें आपको एसपी प्रद्युमन (शिवाजी साटम), इंस्पेक्टर दया (दयानंद शेट्टी) और सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव) की झलक देखने को मिल रही है।

सी.आई.डी की शुरुआत साल 1998 में सोनी टीवी पर हुई थी। 2018 तक इस शो ने नॉन स्टॉप दर्शकों को एंटरटेन किया। जिसके दम पर सीआईडी एक कल्ट धारावाहिक बन गया।  हर एक एपिसोड में एक रोचक केस के सस्पेंस की गुत्थी को सीआईडी की टीम सुलझाती है,  जिसको देखना फैंस को काफी पसंद आता था। उम्मीद है कि आने वाले सीजन में इस स्पाई थ्रिलर टीवी शो में और अधिक सस्पेंस देखने को मिलेगा। इसकी कास्ट जैसे एसीपी प्रद्युमन और दया के बारे में आज भी लोग जिक्र करते हैं। 



Editor's Picks