बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से डरे सलमान खान? पिता बोले- 'माफी क्यों मांगें, सलमान ने कुछ किया ही नहीं'

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा मिली धमकियों के बीच, उनके पिता सलीम खान ने एक बयान दिया है। सलीम खान ने कहा है कि सलमान खान ने कुछ भी गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से डरे सलमान खान? पिता बोले- 'माफी क्यों मांगें, सलमान ने कुछ किया ही नहीं'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में मुंबई में उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी पर हमला हुआ, जिसमें तीन हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई गैंग के निशाने पर सलमान खान भी हैं, जो पहले भी कई बार भाईजान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। कुछ महीनों पहले उनके घर के बाहर भी फायरिंग की घटना सामने आई थी, जिसके बाद से उनका परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित है।


इन हालातों के बीच, सलमान खान के पिता और मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान ने अपने बेटे का बचाव किया है। एबीपी न्यूज को दिए गए एक इंटरव्यू में सलीम खान ने साफ किया कि सलमान ने कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया। उन्होंने कहा, "माफी मांगना ये मानने के बराबर है कि उसने जानवर मारा है। लेकिन सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। हमने तो कभी कॉकरोच तक को नहीं मारा। हम इन बातों में विश्वास नहीं करते।" सलीम खान ने आगे कहा, "सलमान किससे माफी मांगे? उसने कोई गुनाह नहीं किया है। आप लोगों ने कितने जानवरों की जान बचाई है? सलमान का जानवरों के प्रति बहुत प्रेम है। उसने कभी कोई हिंसा नहीं की।"


वहीं, लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान खान ने हाल ही में वाई+ सुरक्षा के साथ अपनी फिल्मों और टेलीविजन शोज की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। वर्तमान में वह बिग बॉस 18 के सेट पर काम कर रहे हैं, जहां उनकी सुरक्षा के लिए 60 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। इसके अलावा, उनकी फिल्म सिकंदर की शूटिंग भी जारी है, लेकिन हर कदम पर उन्हें सुरक्षा घेरे में रखा जा रहा है। लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों ने सलमान खान की जिंदगी में फिर से डर पैदा कर दिया है, लेकिन वह अपने काम को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। उनके परिवार ने उनकी सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाए हैं, ताकि सलमान बिना किसी डर के अपने करियर को आगे बढ़ा सकें

Editor's Picks