बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चेन्नई की कंपनी ने किया अनोखा काम, कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए गिफ्ट कर दी 28 नई कारें और 29 बाइक्स

चेन्नई की कंपनी ने किया अनोखा काम, कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए गिफ्ट कर दी  28 नई कारें और 29 बाइक्स

Chennai company gift cars bikes: किसी ने सही ही कहा है मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है। कुछ ऐसा ही करके दिखाया है चेन्नई स्थित कंपनी टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने, जिन्होंने काम करने वालों से खुश होकर और उनमें उत्साह भरने के लिए काफी अलग तरीके से पुरस्कृत किया है। कंपनी ने अपने 180 कर्मचारियों को उनकी उपलब्धियों की सराहना के तौर पर 28 नई कारें और 29 बाइक्स उपहार में दी हैं। इन उपहारों में हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी, और मर्सिडीज बेंज जैसी कारें शामिल हैं। यह कदम कर्मचारियों की उत्पादकता बढ़ाने और उनकी प्रतिबद्धता को पहचानने के लिए उठाया गया है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक, श्रीधर कन्नन ने कहा कि कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण ही कंपनी सफल हो पाई है। उन्होंने कहा, "हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं, और हम उनकी उपलब्धियों को पहचान कर गर्व महसूस करते हैं।"

विवाह सहायता के रूप में दी जानी वाली राशि में बढ़ोतरी

चेन्नई स्थित कंपनी टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने  कर्मचारियों की मेहनत के सम्मान के रूप में 28 कारें और 29 बाइक्स उपहार में दी हैं। इनमें से कुछ कारें मर्सिडीज बेंज और मारुति सुजुकी जैसी ब्रांड्स की हैं। कंपनी अपने कर्मचारियों को विवाह सहायता के रूप में पहले ₹50,000 देती थी, लेकिन अब इस राशि को बढ़ाकर ₹1 लाख कर दिया गया है। टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस का फोकस काम करने वालों की प्रेरणा, मनोबल और काम करने की क्षमता को बढ़ाने पर है। इस कदम के पीछे यह सोच है कि कर्मचारियों के प्रयासों को पहचानकर उनके मनोबल को बढ़ाया जा सके और उनकी प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूत किया जा सके। कन्नन ने कहा कि कंपनी उन लोगों को चुनती है जो अत्यधिक प्रेरित होते हैं और उनके लिए कार या बाइक खरीदना एक सपना होता है।

Editor's Picks