बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच बताया बड़ा अंतर, किया चौंकाने वाला खुलासा, जानें पूरी बात

प्रियंका आखिरी बार अमेरिकी रोमांटिक-कॉमेडी लव अगेन में नजर आई थीं। वह अगली बार हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी, जिसमें इदरीस एल्बा और जॉन सीना होंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच बताया बड़ा अंतर, किया चौंकाने वाला खुलासा, जानें पूरी बात
प्रियंका चोपड़ा ने बताई बॉलीवुड के अंदर की बात- फोटो : SOCIAL MEDIA

Priyanka Chopra News: प्रियंका चोपड़ा पिछले हफ्ते लंबे समय के बाद भारत वापस आई थीं। अब अमेरिका में बस चुकीं अभिनेत्री मुंबई में थीं, जहां उन्होंने अपने नए ब्रांड मैक्स फैक्टर के लॉन्च में भाग लिया। फोर्ब्स इंडिया के साथ एक नए साक्षात्कार में, अभिनेता ने बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करने के अंतर के बारे में खुलकर बात की।  


प्रियंका से पूछा गया कि वह बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करने के अनुभव की तुलना कैसे करेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि आम तौर पर हर देश अलग होता है। हम सभी की अपनी सांस्कृतिक चीजें हैं जो हमें पसंद हैं और हम कैसे काम करते हैं। मुझे लगता है कि हॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच एक बड़ा अंतर जो मैंने देखा है वह यह है कि हॉलीवुड में बहुत अधिक कागजी कार्रवाई होती है। 100 ईमेल जो अगले दिन से पहले आपके पास आएंगे। समय बहुत मायने रखता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपने पिछली रात किस समय यात्रा पूरी की थी। 


'हम थोड़े रोमांटिक हैं'-प्रियंका

प्रियंका ने आगे कहा, ''हमारे पास और भी बहुत सारे 'जुगाड़' हैं और हम काम पूरा कर लेते हैं। हम इसके बारे में थोड़े रोमांटिक हैं, जैसे 'अरे हो जाएगा, कर लेंगे' (हम इसे पूरा कर लेंगे), इसलिए यह काम करने का एक बहुत ही अलग तरीका है लेकिन यह देशों के लिए भी सच है। मुझे लगता है कि हमारी रचनात्मकता कभी-कभी अति जैविक हो सकती है। यही बड़ा अंतर है जो मैंने देखा है   दुनिया भर में फिल्म निर्माण एक ही भाषा बोलता है।''प्रियंका ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में स्लो-मोशन डांसिंग और लिप सिंकिंग करने की याद आती है। इस साल की शुरुआत में जब प्रियंका मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं, तो उन्होंने बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया।

Editor's Picks